Home » दिल्ली » school van driver raped a minor girl in delhi.
 

देश की राजधानी में फिर मासूम के साथ रेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2017, 12:58 IST

देश की राजधानी दिल्ली में फिर एक बार शर्मनाक मामला सामना आया है. यहां चार साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की खबर है. रेप का आरोपी एक स्कूल वैन का ड्राइवर है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है. लेकिन उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है.

पुलिस के मुताबिक, घटना दिल्ली के बाबा हरिदास नगर की है. पीड़ित बच्ची नर्सरी की छात्रा है. बुधवार को आरोपी ड्राइवर पवन कुमार सभी बच्चियों को स्कूल से घर छोड़ने के बाद बच्ची को अपने साथ एक सुनसान जगह पर ले गया. आरोपी ड्राइवर ने वहां मासूम बच्ची से रेप किया. बच्ची से रेप करने के बाद वो उसे उसके घर पर छोड़ आया.

शाम को लड़की के पेट में अचानक दर्द होने लगा. बच्ची ने अपने माता-पिता को पूरी वारदात की जानकारी दी. बच्ची की खराब हालत को देखते हुए परिजन फौरन उसे अस्पताल ले गए. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. अस्पताल पहुंची पुलिस ने बच्ची के बयान भी लिए.

पुलिस ने बच्ची और उसके परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी स्कूल वैन ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ड्राइवर शादीशुदा है और दो लड़कियों का पिता भी है. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

First published: 27 July 2017, 12:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी