Home » दिल्ली » Three deceased sisters die due to hunger in Delhi
 

दिल्ली: भूखमरी ने ली तीन सगी बहनों की जान, सवालों में केजरीवाल सरकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2018, 17:46 IST
(प्रतीतात्मक फोटो)

पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में एक ही परिवार की तीन सगी बहनों की अचानक मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि तीनों बहनों की मौत भूख के कारण हुई है. भूख से मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. तीनों बहनों की उम्र 3 से 8 साल के बीच थी. 

बता दें कि मंगलवार को अचानक से तीनों सगी बहनों की मौत हो गई थी. मौत से  पहले हालत खराब होते देख पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने तीनों बच्चियों पानी पिलाया था. पानी पीने के बाद तीनों बच्चियों को उल्टियां शुरू हो गई थीं. हालात खराब होते देख तीनों को अस्पताल ले जाया गया. जहां पहुंचने से पहले ही तीनों की मौत हो गई थी. डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया था. तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आई गई है. जिसमें खुलासा हुआ है कि तीनों बच्चियों की मौत भूख के कारण हुई है. हालांकि इससे पहले पुलिस तीनों बच्चियों की मौत का कारण किसी के द्वारा जहर देना मानकर चल रही थी. पुलिस को भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार था. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला पूरी तरह से पलट गया है. 

एक तरफ गरीबी ने एक ही परिवार की तीन बच्चियों की जान ले ली. परिवार में मातम पसरा है. वहीं, दूसरी तरफ ये मौत दिल्ली सरकार के दावों की भी पोल खोलती दिख रही है. खासबात ये है कि जिस इलाके में तीनों बच्चियों का परिवार रहता है, वह इलाका दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का विधानसभा क्षेत्र है. ऐसे में भूख से तीन बच्चियों की मौत होना और भी चौंकाता है. 

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: केजरीवाल सरकार का दिल्लीवासियों को बड़ा तोहफा, अब 500 मीटर के दायरे में मिलेगी ये सुविधा

First published: 25 July 2018, 16:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी