Home » दिल्ली » union minister Arun Jaitley files an additional Rs 10 cr defamation suit against Delhi CM after Kejriwal's lawyer Jethmalani called him a 'c
 

जेटली ने केजरीवाल पर 10 करोड़ की मानहानि का दूसरा केस ठोका

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2017, 14:19 IST

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एक और मानहानि का केस ठोक दिया है. जेटली ने दिल्ली हाईकोर्ट में केजरीवाल पर 10 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा ठोका है. इससे पहले भी अरुण जेटली ने अरविंद केजरीवाल पर मानहानि का केस कर रखा है, जिसकी सुनवाई दिल्ली हाईकोर्ट में चल रही है.

मानहानि केस में अरविंद केजरीवाल के वकील रामजेठमलानी ने जेटली के लिए CROOK (धूर्त) शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद जेठमलानी ने बयान दिया था कि वो ये अपने क्लाइंट अरविंद केजरीवाल के कहने पर कह रहे हैं. इस टिप्पणी पर जेटली और उनके वकीलों ने सख्त ऐतराज जताया था.

कोर्ट में सुनवाई के दौरान अरुण जेटली ने कहा था, "आप मेरी निजी जिंदगी को लेकर हमले कर रहे हैं, ये ठीक नहीं है." इसके बाद जेठमलानी ने कहा, "मैं हमेशा अपने क्लाइंट से केस से समझने के लिए मिलता हूं. काला धन लाने में मैंने जितनी लड़ाई लड़ी जेटली ने उस पर पानी फेर दिया."

सुनवाई के दौरान राम जेठमलानी केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के चरित्र प्रमाण के लिए कहा था कि क्या आपके आचरण का प्रमाण मोदी से लें?

First published: 22 May 2017, 13:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी