Home » दिल्ली » up-a girl student raped in inside a car in greater noida
 

ग्रेटर नोएडा में लिफ्ट के बहाने छात्रा से रेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2017, 16:23 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक छात्रा से रेप का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक छात्रा के परिचित ने उनका रेप किया. जानकारी के मुताबिक ये घटना ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट की है. रोज की तरह पीड़िता यूनिवर्सिटी से पढ़कर बस स्टॉप पर जाने के लिए गाड़ी का इंतजार कर रही थी. 

पीड़िता के मुताबिक, मंगलवार को करीब 12.30 बजे वह एनआईयू गेट्स के बाहर यमुना एक्सप्रेसवे पर गाड़ी का इंतजार कर रही थी. उसी समय आरोपी अर्जुन अपनी गाड़ी लेकर आया. आरोपी ने उसे गलगोटिया यूनिवर्सिटी बस स्टॉप छोड़ने का ऑफर दिया. पीड़िता अर्जुन को जानती थी, इसलिए उसके साथ गाड़ी में बैठने के लिए राजी हो गई.

आरोपी ने पीड़िता को अपने साथ पिछली सीट पर बैठ जाने के लिए कहा, जहां पहले से एक युवक बैठा था. बस स्टॉप पर गाड़ी रोकने की बजाए अर्जुन ने अपने दोस्त से गाड़ी को फॉर्म्यूला-1 रेस ट्रैक की ओर अंडरपास की तरफ से ले जाने को बोला. गाड़ी बस स्टॉप पर नहीं रुकी तो पीड़िता ने इसका विरोध किया. इसके बाद आरोपी गाड़ी को एक सुनसान जगह पर ले गया और लड़की के साथ रेप किया.

पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अर्जुन भाटी ग्रेटर नोएडा के मुर्शादपुर का रहने वाला है.

First published: 27 April 2017, 16:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी