Home » दिल्ली » Video: Delhi CM Arvind Kejriwal rebuts transit officer on leakage camp roof at anand parvat
 

केजरीवाल बने नायक के अनिल कपूर, अधिकारी को जनता के सामने सिखाया सबक

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2018, 16:37 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने काम में कोताही बरतने को लेकर एक अधिकारी को जमकर फटकार लगाई है. जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में केजरीवाल गुस्से से लाल नजर आ रहे हैं.दरअसल 25 जुलाई को केजरीवाल कठपुतली कॉलोनी से विस्थापित लोगों का हाल जानने के लिए आनंद पर्वत ट्रांजिट कैंप पहुंचे थे. जहां उन्होंने देखा कि कैंप की छत टपक रही है. आस पास गंदगी फैली हुई है. कैंप के बाथरूम खराब पड़े हैं. इसको देखकर केजरीवाल को गुस्सा आ गया.

उन्होंने अधिकारी से पूछा कि ये पानी क्यों टपक रहा है. इस पर अधिकारी ने कहा कि छत को बने हुए 8 साल हो गए हैं. इस पर सीएम ने पूछा कि आपके घर को बने हुए कितने साल हो गए हैं. इस पर अधिकारी ने जवाब दिया कि 20 साल. सीएम ने पूछा कि क्या आपके घर से पानी टपक रहा है. सीएम केजरीवाल के गुस्से को देखकर अखिकारी ने तत्काल कैंप की बिल्डिंग का मैनटेनेंस कराने का वाद किया. लेकिन सीएण केजरीवाल का गुस्सा कम नहीं हुआ. उन्होंने पूछा कि क्या आप इस घर में रह सकते हैं.

सीएम केजरीवाल ने ट्रांजिट कैंप के मालिक को भी फोन कर जमकर लताड़ लगाई. केजरीवाल को देखकर वहां काफी संख्या में लोग मौजूद हो गए. लोगों ने केजरीवाल से शिकायत करते हुए कहा कि अधिकारी सही से काम नहीं करते हैं. इस पर केजरीवाल ने कहा कि इन लोगों को लगता है कि इनके बाप का माल है. केजरीवाल ने अधिकारी को फटकाल लगाते हुए कैंप की हालत को सुधारने के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ें- केजरीवाल बोले- अधिकारी मेरी बात नहीं सुन रहे हैं, LG ने नौकरशाही पर किया कब्जा

 

First published: 27 July 2018, 16:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी