Home » Education News » CSBC bihar police result 2017: Candidates have to wait for the final result of Bihar Constable
 

CSBC bihar police result 2017: अभी करना होगा थोडा और इन्तजार

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 February 2018, 15:05 IST

पिछले कई समय से बिहार पुलिस रिजल्ट 2017 का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों का इंतजार अभी और बढ़ सकता है. ऐसी सम्भावना जताई जा रही है कि रिजल्ट आने में अभी कुछ और समय लग सकता हैं. वहीं, जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी है, वे रिजल्ट आने पर आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in को फॉलो करें.

 

बिहार पुलिस रिजल्ट पहले दिसंबर 2017 के अंतिम में जारी होने थे. लेकिन रिजल्ट जारी नहीं किया जा सका. इसके बाद जनवरी के पहले हफ्ते तक रिजल्ट जारी करने का टारगेट रखा गया लेकिन ये भी पूरा नहीं हो सका.

ये भी पढ़े: UGC NET July 2018: CBSE आज जारी करेगा नेशनल एलिजिबिलिटी टेस्ट का नोटिफिकेशन

अब ऐसी सम्भावना है कि बिहार पुलिस सिपाही भर्ती का रिजल्ट जल्द जारी हो सकता है. हालांकि अभी इसको लेकर कोई ऑफिशियल नोटिफिकेशन नहीं आया है, लेकिन कहा जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में बिहार पुलिस रिजल्ट आ जाएगा जिसकी जानकारी सीएसबीसी (CSBC) की ऑफिशियल वेबसाइट से मिल जाएगी.

9900 पदों के लिए हुआ था बिहार पुलिस का एक्जाम
बिहार पुलिस में भर्ती के लिए इस साल अक्टूबर में एक्जाम कराया गया था. ये एक्जाम करीब 9900 पदों के लिए था और इन पदों के लिए तकरीबन 11 लाख उम्मीदवारों ने आवेदन किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो रिजल्ट घोषित होने पर अगले राउंड के लिए सिर्फ 50 हजार अभ्यर्थियों को ही चुना जाएगा.

First published: 1 February 2018, 15:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी