Home » Education News » SSC CISF exam 2017: SI, CAPF, ASI Paper 1 and paper 2 marks released
 

SSC CISF exam 2017: SI, CAPF, ASI के पेपर 1 और 2 के मार्क्स घोषित

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2018, 13:13 IST

SSC CISF exam 2017: स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (SSC) ने दिल्ली पुलिस SI, CAPF और CISF असिस्टेंट SI पेपर II 2017 के मार्क्स जारी कर दिए हैं. सभी उम्मीदवार अब अपने रिजल्ट्स एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर चेक कर सकते हैं.

पास हुए उम्मीदवार अगले चरण में होने वाली मेडिकल एग्जामिनेशन के लिए शॉर्ट लिस्ट किए गए हैं. रिजल्ट स्टेटमेंट में कटऑफ और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी भी उपलब्ध है. चयनित उम्मीदवार अब मेडिकल एग्जामिनेशन से गुजरेंगे. उम्मीदवारों को मेडिकल एग्जामिनेशन शेड्यूल की पूरी जानकारी जल्द ही उपलब्ध कराई जाएगी.

इस परीक्षा का आयोजन दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर (SI) CAPFs (Central Armed Police Forces) और असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की गयी थी. जिसका रिजल्ट 29 जनुअरी को घोषित किया एसएससी ने मार्क्स है. जो की 25 अप्रैल शाम 5 बजे तक जा सकेंगे.

 

सभी अभ्यर्थियों के लिए बेहतर होगा कि वे लेटेस्ट अपडेट्स हासिल करने के लिए एसएससी की वेबसाइट को नियमित रूप से चेक करते रहें. बहरहाल, अब आपको बताते हैं रिजल्ट चेक करने का सही तरीका. रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट www.ssc.nic.in पर जाएं.

ऐसे चेक करें रिजल्ट

1.होम पेज पर लोग इन करें
2.लेटेस्ट न्यूज़ लिंक पर करें
3.पीडीएफ फाइल के लिंक पर क्लिक करें

4.मांगी गयी जानकारी को भरें.

5.सबमिट बटन क्लिक करें.

6. आपके मार्क्स  स्क्रीन पर आ जायेंगे.

 ये भी पढ़ें- RRB Recruitment 2018: रेलवे की 62907 पदों के पास करना होगा फिजिकल टेस्ट, जानें क्या है पैटर्न

First published: 27 March 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी