Home » मनोरंजन » 2.0 Poster: You will be shocked to see Akshay Kumar's Beast look in Rajinikanth starer costliest movie
 

हैरान करने वाला है 2.0 पोस्टर में अक्षय कुमार का डरावना लुक

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2017, 14:28 IST

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 का एक नया पोस्टर ऑनलाइन रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में अकेले केवल अक्षय कुमार को ही दिखाया गया है. लेकिन पोस्टर देखने के बाद पता चलेगा कि अक्षय कुमार का यह अकेला लुक ही अच्छे-अच्छों को चौंका देगा. अक्षय कुमार इस फिल्म के पोस्टर में एक खौफनाक चेहरे वाले डरावने शख्स के रूप में हैरान करते नजर आ रहे हैं.

यूं तो रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 फिल्म इस वक्त न केवल सबसे महंगी भारतीय फिल्म है, बल्कि इसका काफी इंतजार भी किया जा रहा है. अब जारी किया गया इस फिल्म का पोस्टर देखकर दर्शक निश्चित ही अक्षय कुमार के इस लुक को देखकर काफी उत्साहित हो जाएंगे.

इस पोस्टर को देखकर कोई भी आसानी से यह दावा कर सकता है कि अक्षय कुमार ने आज तक कभी भी इस तरह का डरावना और बुरा किरदार नहीं निभाया होगा. हालांकि अक्षय कुमार की अब तक आई फिल्मों को देखकर यह अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है कि 2.0 में अक्षय कुमार की निगेटिव भूमिका भी दर्शकों को भरपूर लुत्फ देगी.

इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पागल-सनकी वैज्ञानिक रिचर्ड की भूमिका निभा रहे हैं जबकि रजनीकांत वसीगरन नाम के वैज्ञानिक के रूप में नजर आएंगे. कॉलीवुड और बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स को लेकर बन रही 2.0 फिल्म में ऐमी जैकसन भी किरदार निभाते नजर आएंगी.

इससे पहले दुबई में फिल्म के भव्य ऑडियो लॉन्च के दौरान अक्षय ने कहा था, "रजनी सर, वाकई में एक सुपरस्टार हैं. मैं शंकर सर का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे रजनीकांत जैसे एक महान कलाकार के साथ काम करने का मौका दिया. मैं यह कभी सोच भी नहीं सकता था कि मुझे 2.0 जैसी बड़ी और महंगी फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा."

बता दें कि दोनों सुपरस्टार से सजी यह महंगी फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. 

First published: 1 November 2017, 14:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी