Home » मनोरंजन » 20 days later, the police bid - Soumya, who worked in the team of singer Mika singh, committed suicide.
 

20 दिन बाद पुलिस का खुलासा- गायक मीका की टीम में काम करने वाली सौम्या ने की थी आत्महत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2020, 16:02 IST

पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि गायक मीका सिंह की टीम की सदस्य सौम्या खान ने आत्महत्या की थी. सौम्या अंधेरी स्टूडियो में काम करती थीं. पुलिस का कहना है कि उसने 2 फरवरी को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. कहा गया है कि सौम्या ने नींद की गोलियां खायी, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

पीटीआई की रिपोर्ट है कि सौम्या मीका के 'फोर बंगला स्टूडियो' के पास रहती थी. एक रिपोर्ट के अनुसार वर्सोवा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर राघवेंद्र ठाकुर के मुताबिक उनका शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. उन्होंने कहा "घटना 2 फरवरी को हुई. हमने मामले में कोई फाउल प्ले नहीं पाया है और आकस्मिक मौत की रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की है."


मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार वर्सोवा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर पी भोसले ने शुक्रवार को कहा कि उनका शव बंगला नंबर 19 में मिका के स्टूडियो की पहली मंजिल के लिविंग रूम में मिला. कहा गया है कि वह अकेली रह रही थी और अवसाद से पीड़ित थी. भोंसले ने कहा कि सौम्या सुबह करीब 7 बजे एक पार्टी से लौटी और देर शाम तक बाहर नहीं आई.

रात के लगभग 10:15 बजे, कुछ वर्कर, जो स्टूडियो के भूतल पर थे, ऊपर की ओर जांच करने गए. जहां वह लेती हुई मिली। भोसले ने कहा कि उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. मीका ने इंस्टाग्राम पर खबर साझा की थी और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की थी.

सीरियल देख रही थी महिला, टीवी में हो गया ब्लास्ट... बाकी खौफनाक कहानी पुलिस ने खुद सुनाई

First published: 22 February 2020, 15:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी