Home » मनोरंजन » 32 year old man claims bollywood actress aishwarya rai son
 

32 साल के पुरुष ने ऐश्वर्या राय को बताया अपनी मां, लंदन में IVF से जन्म देने का किया दावा!

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2020, 11:11 IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां सिंगर अनुराधा पौडवाल की बेटी का नाम इन दिनों सोशल मीडिया में छाया छाया हुआ था. वहीं अब एक और शख्स सामने आया है जो खुद को ऐश्वर्या राय ( aishwarya rai bachchan ) का बेटा बता रहा है. इस शख्स ने करीब एक साल पहले भी इस शख्स ने मीडिया के सामने आकर ये दावा किया था.

मिड डे मिल की रिुपोर्ट के मुताबिक 32 वर्षीय संगीत कुमार ने दावा किया है कि वो ऐश्वर्या राय का बेटा है. ऐश्वर्या ने आईवीएफ के जरिए लंदन में उसे जन्म दिया था. संगीत कुमार मंगलौर का रहने वाला है. उसने बताया है कि उसका जन्म 1988 में हुआ था. हालांकि उस वक्त ऐश्वर्या की उम्र महज 15 वर्ष थी. संगीथ ने आगे कहा कि ऐश्वर्या के माता-पिता ने उन्हें दो साल की उम्र तक उनकी देखभाल की और फिर उनके पिता वडिवेलु रेड्डी उन्हें विशाखापत्तनम ले आए.

 

संगीत कुमार ने आगे कहा कि उनके रिश्तेदारों पर उनके जन्म रिकॉर्ड को नष्ट करने का आरोप लगाया, जो उनके दावों का एकमात्र सबूत थी. हालांकि अब ये शख्स चाहता है कि वो मुंबई शिफ्ट हो जाए और बॉलीवुड एक्टेस ऐश्वर्या के साथ रहे. बहरहाल शख्स के बारे में जब सोशल मीडिया पर पता चला तो इस व्यक्ति का खूब मजाक बनाया गया.

वहीं इससे पहले जब ये मामला मीडिया के सामने आया था तो मामला पुलित तक पहुंचा था. पुलिस ने इस शख्स को मानसिक रूप से बीमार बताया थाऐश्वर्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो निर्देशक मणिरत्नम की तमिल फिल्म Ponniyin Selvan में नजर आएंगी. उन्होंने कहा था कि मणिरत्नम मेरे गुरू है और वो देश के बेहतरीन निर्देशकतों में से एक है.

लक्ष्मी अग्रवाल की वकील को क्रेडिट न देने पर छपाक की स्क्रीनिंग पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

First published: 13 January 2020, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी