Home » मनोरंजन » 7 new moments from Salman Khan's show launch Bigg Boss 13 season
 

Bigg Boss 13: इवेंट लॉन्च के इन सात पॉइंट्स से जानिए क्यों है ये सीजन सबसे खास

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 September 2019, 17:10 IST

बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने सोमवार रात को बिग बॉस 13 का लॉन्च इंवे्ट बड़े ही ग्रैंड तरीके से किया.बिग बॉस के हर सीजन में शो के मेकर्स ने इसे अलग रखने की कोशिश की है.ये सीजन पिछले सीजन से एकदम अलग है.इस बार बिग बॉस 13 मुंबई के फिल्मसिटी में हो रहा है.जोकि हमेशा लोनावाला में आयोजित किया जाता है. चलिए आपको बताते हैं बिग बॉस 13 लॉन्चिंग इंवेट के 7 हाइलाइट्स जो ये साबित करते हैं कि हर सीजन से इस बार का सीजन अलग होने वाला हैं.

1- सलमान खान ने इंवेट लॉन्च के दौरान मुंबई मैंट्रो से शानदार एंट्री की.इस बार के सीजन में सिर्फ सेलिब्रिटिज ही नजर आने वाले हैं.इस मौके पर सलमान खान ने कहा- जितनी जल्दी मैं यहां पहुंचा हूं. उतनी ही जल्दी ये सीजन फिनाले तक पहुंचने वाला है.लेकिन अफवाहों को ना सुने. ये शो पूरे तीन महीने तक जारी रहेगा.

2- सलमान खान ने स्टेज में आते ही महाराष्ट्रीयन डोल और जुम्मे की रात है बीट पर डांस किया. इसके बाद उन्होंने स्टेज पर गाना भी गाया.

3- टीवी के पॉपुलर एक्टर अर्जुन बिजलानी ने सलमान खान के साथ मिलकर इस इवेंट को प्रजेंट किया. सलमान खान ने अर्जुन बिजलानी, पूजा बनर्जी, और बिग बॉस 6 की कंटेस्टेंट रह चुकी सना खान के साथ स्टेज में ठुमके लगाए.   

ट्विकंल खन्ना ने खोला वहीदा रहमान की बकेट लिस्ट का राज, 81 साल की उम्र में करना चाहती हैं ये काम

4- सलमान खान ने इंवेट के बीच में सरप्राइजिंग तरीके से बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल को स्टेज पर बुलाया.रिपोर्ट्स के मुताबिक अमीषा पटेल बिग बॉस हाउस में फीमेल वॉइस देनी वाली हैं. 

5- सलमान खान ने इस दौरान अमीषा पटेल को मीना कुमारी कहा. इसके पीछे का कारण अमीषा पटेल ने खुद ही बताते हुए कहा कि मैं रोती रहती हूं और ये मुझे पर रूलाते रहते हैं.

WWE के रिंग में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया में धूम मचा रहा है वीडियो

6- स्टेज पर सलमान खान ने मजाक में शो के मेकर्स की शिकायत करते हुए कहा कि बिग बॉस के मंच पर ये मुझे परेशान देखना पसंद करते हैं. मुझे बुरे सपने आते हैं. 

7-बिग बॉस 13में इस बार कई मजेदार ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलने वाले हैं. शो के मेकर्स ने इस बार के सीजन में नया तड़का लगाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. शो की थीम के साथ इस बार का कॉन्सेप्ट भी अलग है. जिसमें बिग बॉस की आवाज के साथ घर में एक फीमेल आवाज भी कंटेस्टेंट को सुनाई देंगी. बिग बॉस शो के टाइमिंग में भी बदलाव आया है. शो वीक डेस में रात 10:30 बजे और वीकेंड में रात 9 बजे प्रसारित होगा.

8 महीने बाद जेल से रिहा हुई पैडमैन और रूस्तम जैसी फिल्मों की प्रोड्यूसर,करोड़ो का किया था फ्रॉड

First published: 24 September 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी