Home » मनोरंजन » the Wolverine 3 to be the boldest film of series
 

'द वोल्वेराइन 3' होगी इस सिरीज की सबसे बोल्ड फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST

"द वोल्वेराइन" सुपरहीरो सिरीज की आने वाली अगली फिल्म अब तक इस फ्रेंचाइजी की सबसे बोल्ड फिल्म होगी. इसके चलते फिल्म को आर रेटिंग भी दी जाएगी. 

पीटीआई द्वारा प्राप्त जानकारी के मुताबिक, "द वोल्वेराइन 3" फिल्म के निर्माता सिमन किनबर्ग ने खुलासा किया कि ह्यूज जैकमैन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. उन्होंने कहा, "यह बहुत रैडिकल, बोल्ड होने के साथ ही अब तक वोल्वेराइन से बनी फिल्मों से बहुत अलग है."

पढ़ेंः ऑस्कर के बाद मेरी मुश्किलें बढ़ गई थींः एआर रहमान

हालांकि उन्होंने यह कंफर्म नहीं किया कि फिल्म में पैट्रिक स्टीवर्ट का रोल कट किया गया है या नहीं लेकिन उन्होंने यह जरूर कंफर्म किया कि यह आर रेटिंग की फिल्म होगी.

उन्होंने कहा, "यह तय नहीं कि मुझे उस बारे में बोलने की अनुमति है. लेकिन मैं इस बात से सहमत हूं कि इस फिल्म में पैट्रिक स्टीवर्ट की भूमिका अफवाह थी."

"जैसा आपने और अन्य ने कहा है कि यह आर रेटेड फिल्म होगी. यह हिंसा से भरी हुई और टोन में पश्चिमी है. यह बहुत शानदार और अलग फिल्म है."

पढ़ेंः शाहरुख-कैटरीना साथ तो सलमान-दीपिका अलग

गौरतलब है कि "द वोल्वेराइन 3" इस सिरीज की आखिरी फिल्म होगी. इसमें बॉयड होलब्रूक, रिचर्ड ई ग्रांट, स्टीफन मर्चेंट और एरिक लैसैल भी नजर आएंगे. यह अगले साल यानी 3 मार्च 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

First published: 11 May 2016, 9:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी