Home » मनोरंजन » A bicycle sold for Rs. 10 lacs in The Kapil Sharma Show for charity from which Jackie Chan & Sonu Sood came in
 

'कपिल शर्माः द चैरिटी शो' में आई साइकिल बिकी 10 लाख रुपये में

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 January 2017, 17:54 IST

छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में कुछ ऐसा हुआ कि वहां पर एक साइकिल 10 लाख रुपये में बिकी. यूं तो यह सामान्य सी साइकिल ही थी, लेकिन इसके साथ कुछ ऐसा जुड़ा हुआ था, जिससे इसकी कीमत 10 लाख रुपये पहुंच गई.

दरअसल कपिल शर्मा के शो में मशहूर हॉलीवुड एक्शन स्टार जैकी चैन और बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद एक साइकिल पर बैठकर पहुंचे थे और यह शो में ही 10 लाख रुपये में बिक गई.

'द कपिल शर्मा शो' के सेट से एक सूत्र ने कहा, "जैकी और सोनू एक साइकिल पर बैठकर सेट पर पहुंचे थे. सोनू साइकिल चला रहे थे और जैकी पीछे बैठे थे. मनोरंजन के बीच कपिल शर्मा ने चैरिटी के लिए साइकिल को नीलाम करने के लिए बोली लगाई."

सूत्र ने बताया, "नीलामी के बीच दर्शकों से शेख फाजिल ने साइकिल 10 लाख रुपये में खरीदी." गौरतलब है कि जैकी और सोनू आगामी फिल्म 'कुंग फू योगा' के प्रचार के लिए कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे थे.

चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की हालिया भारत यात्रा के दौरान दोनों देशों के बीच तीन फिल्म समझौतों पर करार किया गया था और 'कुंग फू योगा' इसी का हिस्सा है.

फिल्म में दिशा पटानी, सोनू सूद और अमायरा दस्तूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. स्टेनली टोंग द्वारा निर्देशित एक्शन कॉमेडी फिल्म की शूटिंग भारत, दुबई और बीजिंग में हुई है. यह फिल्म चीन में 28 जनवरी और भारत में 3 फरवरी को रिलीज होगी.

First published: 26 January 2017, 17:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी