Home » मनोरंजन » A Man's extreme love ends with marriage to a smartphone
 

मोहब्बत की इंतहा होने पर आदमी ने की स्मार्टफोन से शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2016, 19:54 IST

क्या किसी को स्मार्टफोन से भी मोहब्बत हो सकती है? क्या कोई व्यक्ति स्मार्टफोन के बगैर नहीं रह सकता? आपका जवाब भले कुछ भी हो लेकिन अमेरिका में एक व्यक्ति ने अपने स्मार्टफोन को लंबे वक्त का साथी और भावनात्मक जुड़ाव का जरिया बताते हुए इससे शादी कर ली. पूरे विधि-विधान के साथ हुई शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

अमेरिका के लॉस एंजिलिस में रहने वाले 34 वर्षीय आरोन शेर्वेनैक ने बीते माह अपने स्मार्टफोन से शादी की. नवादा स्थित द लिटिल वेगास चैपेल चर्च में हुई इस शादी में फादर ने पहले पूछा कि क्या आप इस स्मार्टफोन को कानूनी रूप से अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार करते हैं और क्या आप हमेशा इसे प्यार, सम्मान देने के साथ ही इसके प्रति ईमानदार रहने का वादा करते हैं? 

ढिशूम फिल्म में है बॉलीवुड का सबसे महंगा एक्शन सीन

इसके जवाब में आरोन ने कहा, "हां. मेरा फोन ही सबसे लंबे वक्त से मेरे साथ है और यह मुझे भावनात्मक स्तर पर भी मदद करता है." इसके बाद आरोन ने अपने बाएं हाथ की अनामिका अंगुली को स्मार्टफोन के बैककवर में पहले से ही सेट करके रखी गई अंगूठी में डाला और अंगूठी पहन ली. 

आरोन ने कहा कि आज के समय में तन्हाई दूर करने से लेकर सोने और दिमाग को शांत करने के लिए हर चीज में हमें स्मार्टफोन की जरूरत पड़ती है. मेरे लिए यही एक पूरा रिश्ता है.

उन्होंने यह भी कहा, "इस वजह से ही मैंने फैसला लिया कि देखते हैं कि हकीकत में स्मार्टफोन से शादी करने पर कैसा लगता है."

वीडियोः इंसानों के साथ बतियाते भी हैं कुत्ते

शादी के रीति-रिवाज निभाने से पहले आरोन ने वेगास के एक स्थानीय चर्च में जाकर अपने 'एक गैरपारंपरिक समारोह' के आयोजन को लेकर उनकी इच्छा जानी और इसके लिए हामी मिलने पर वो काफी प्रसन्न हुए.

सफेद कमीज और काला कोट पहने हुए आरोन ने अपने काले आईफोन को व्हाइट केस से सजाया और इसे एक सजावटी स्टैंड में रखा. चर्च में यह उनके बगल में रखा था. इतना ही नहीं इस अनोखी शादी में कई मेहमान भी आए थे.

दाढ़ी उगाई तो 60 साल का बुड्ढा बन गया फैशन मॉडल

शादी के बाद जब आरोन से अपनी पत्नी (स्मार्टफोन) को किस करने के लिए कहा गया तो वो थोड़ा मुस्कुराए. हालांकि नवादा ने इस शादी को कानूनी रूप से मान्यता नहीं दी. इस पर आरोन का कहना है, "अभी तक स्मार्टफोन से शादी करना कानूनी नहीं है."

First published: 1 July 2016, 19:54 IST
 
अगली कहानी