Home » मनोरंजन » A Party is Arrange on Occassion Engagement ceremoney of Akash Ambani Shloka Mehta
 

जानिये कौन-कौन से दिग्गज हुए शामिल आकाश अंबानी, श्लोका की सगाई पार्टी में

न्यूज एजेंसी | Updated on: 27 March 2018, 15:07 IST

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता शनिवार को सगाई के बंधन में बंध गए और इसी खुशी में सोमवार को शानदार पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की. अंबानी परिवार ने सगाई का जश्न मनाने के लिए मुंबई में अपने परिवार और दोस्तों के लिए एक भव्य पार्टी का आयोजन किया. इस अवसर पर आकाश ने क्लासी ब्लू कलर का थ्री पीस सूट पहना था, जबकि उनकी मंगेतर हल्के सिल्वर-मैरून गाउन में दिखीं.

कार्यक्रम में सिनेमा और खेल जगत की दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं. इनमें कैटरीना कैफ, किरन राव, करण जौहर, शाहरुख खान, गौरी खान, ऐश्वर्य राय बेटी अराध्या के साथ, पूर्व मुंबई इंडियन्स खिलाड़ी हरभजन सिंह और जहीर खान के साथ सागरिका घाटगे, अनुपमा चोपड़ा और जॉन अब्राहम जैसे कई सितारे शामिल हुए.

आकाश ने गोवा में शनिवार को एक निजी समारोह में श्लोका को प्रपोज किया था. दोनों ने मुंबई में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में पढ़ाई की है. आकाश वर्तमान में रिलायंस इंडस्ट्रीज के 4 जी सर्विस प्रोवाइडर जियो के रणनीति प्रमुख हैं. मेहता के तीन बच्चों में सबसे छोटी श्लोका रोजी ब्लू फाउंडेशन की निदेशक और कनेक्टफोर की सह-संस्थापक हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, दिसंबर 2018 में शादी की योजना बनाई गई है.

First published: 27 March 2018, 15:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी