Home » मनोरंजन » A TV actress has accused a 25-year-old man for allegedly raping
 

टीवी अभिनेत्री से शादी का झांसा देकर करता रहा रेप, फेसबुक चैट से शुरु हुई थी बात

न्यूज एजेंसी | Updated on: 21 September 2018, 17:12 IST

मुंबई में रहने वाली एक टीवी अभिनेत्री ने 25 वर्षीय युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. अभिनेत्री का आरोप है कि राजस्थान के नीमराना में एक होटल में उसने दुष्कर्म किया. नीमराना पुलिस थाने के प्रभारी संजय पुनिया ने कहा कि इस मामले में मुंबई के ओशिवरा पुलिस थाने से बुधवार को एक 'जीरो एफआईआर' प्राप्त हुई.

उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपी को सम्मन भेजा जा चुका है और पीड़िता को आगे की जांच के लिए नीमराना आने के लिए कहा गया है. हालांकि, आरोपी और पीड़िता दोनों में से किसी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है.

 पुनिया के मुताबिक, सोशल मीडिया के माध्यम से टेलीविजन अभिनेत्री की दोस्ती कानपुर के युवक से हुई थी. उन्होंने फेसबुक चैट के माध्यम से एक-दूसरे के नंबर लिए, और इसके बाद लगातार उनकी वीडियो चैट हुई. दोनों ने घंटों चैटिग शुरू कर दी और फिर उन्होंने शादी का फैसला किया. हालांकि, युवक ने बातचीत आगे बढ़ाने के लिए मिलने को कहा. इसलिए, उन्होंने शाजापुर, लखनऊ, दिल्ली और नीमराना जैसे कुछ दिलचस्प स्थानों पर घूमने की योजना बनाई. दोनों साथ में घूमे. पीड़िता की बहन भी उनके साथ थी.

पुनिया ने कहा कि 22 वर्षीय अभिनेत्री ने अपनी उस यात्रा के दौरान भी शारीरिक संबंध बनाने के आरोप लगाए. आरोपी ने उन्हें कानपुर में अपने माता-पिता से भी मिलाया. हालांकि, मुंबई लौटने के बाद, जब अभिनेत्री ने आरोपी को फोन किया, तो उसने शादी करने से मना कर दिया. इसके बाद उसने सात सितंबर को ओशिवरा पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई.

First published: 21 September 2018, 17:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी