Home » मनोरंजन » Aalim Hakim-Maulvi gave me 10 lakh rupees then I will donate it to some charity.
 

सोनू निगम को गंजा करने वाले अलीम ने मौलवी से मांगे 10 लाख रुपये

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2017, 16:48 IST

अजान विवाद के बाद मशहूर गायक सोनू निगम ने खुद को गंजा कर लिया है. खुद को गंजा करने के लिए उन्होंने अपने दोस्त अलीम हाकिम को चुना. अलीम हाकिम सेलेब्रिटी हेयरस्‍टाइलिस्‍ट हैं. अलीम ने सोनू निगम को गंजा करने के बाद मौलवी से मांग की है कि वो उन्हें दस लाख रुपए दें जिसकी उन्होंने घोषणा की थी. इस पैसे को वे अपने पास नहीं रखेंगे पर इन रुपयों को वो किसी चैरिटी के लिए देंगे.

गौरतलब है कि  सोनू निगम ने पश्चिम बंगाल के एक मौलवी के बयान पर अपने बाल मुंडवाने का एलान कर दिया था. सोनू निगम ने कादरी के फतवे पर ट्विटर पर चुटकी लेते हुए लिखा, "मौलवी तुम दस लाख रुपए तैयार रखना. दोपहर दो बजे मेरे घर आकर अलीम मुझे गंजा करेगा." 

इतना नहीं इसके बाद सोनू ने फिर एक ट्वीट किया और कहा कि मीडिया वाले भी इस कार्यक्रम में आएं. उनका इस कार्यक्रम में स्वागत है.

सोनू की प्रेस कॉन्फ्रेंस

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सोनू निगम ने कहा, "मेरे लिए ये गुंडागर्दी है कि कोई अपने धर्म को जोर जोर से प्रचारित करे. त्‍योहारों के दौरान, मैं कोई नाम नहीं लूंगा पर ये जो लोग सड़कों पर दादागीरी के साथ नाचते हैं. ए हटो .ए हटो करते हैं उससे पुलिस को परेशानी होती है. और क्या कर रहे हैं वो. धर्म के नाम पर शराब पीके नाच रहे होते हैं, फिल्मी गाने बजा रहे होते हैं. क्या ये दादागीरी नहीं है? और अगर मैं आज यह मुद्दा उठा रहा हूं तो आप बुद्धिजीवियों को यह बात सही तरीके से समझकर उठानी चाहिए. क्योंकि आपके बच्चे भी तो उसी देश में उसी माहौल में बढ़ने वाले हैं. क्या आप उन्हें ऐसा ही माहौल देना चाहते हैं जिसमें अभी हम जी रहे हैं."

गौरतलब है कि सोनू निगम के अजान पर किए गए ट्वीट के खिलाफ पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी ने एक फतवा जारी किया. कादिरी ने अपने फतवे में कहा है कि जो कोई भी सोनू निगम को गंजा करेगा और उन्हें पुराने जूते की माला पहनाएगा उसे 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा. 

इतना ही नहीं उन्होंने सोनू निगम को राष्ट्रद्रोही बताते हुए कादिरी ने कहा, किसी के पास किसी भी अन्य धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का हक नहीं है. 

दरअसल सोमवार को सोनू निगम ने सुबह एक के बाद एक चार ट्वीट किए थे, जिसमें उन्होंने मस्जिद में रोज सुबह लाउडस्‍पीकर पर बजने वाले 'अजान' को शोर बताया और कहा कि अजान की वजह से रोज उनकी नींद खराब होती है.

First published: 19 April 2017, 16:48 IST
 
अगली कहानी