Home » मनोरंजन » Aamir Khan responds to PM Modi 's tweet on India Election 2019
 

PM मोदी ने आमिर खान को टैग कर किया Tweet, तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने ऐसे दिया जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2019, 17:39 IST

लोकसभा चुनाव 2019 की तरीखों के ऐलान के बाद हर पार्टी जीतने के नए-नए प्रत्यन करने की कोशिश कर रही है और इसी के साथ आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से चार अपील की है. पीएम मोदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने राजनीति, बॉलीवुड और खेल जगत के सभी लोगों को टैग किया और लिखा,"वोटिंग सिर्फ अधिकार नहीं है बल्कि कर्तव्य है.  डियर सलमान खान और आमिर खान यह समय युवाओं को वोट देने के लिए अपने अंदाज में मोटिवेट करने का है. ताकि हम अपना लोकतंत्र और अपना देश मजबूत कर सकें."

बॉलीवुड सितारों से मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने दी थी बड़ी सलाह, रणवीर सिंह ने किया खुलासा

पीएम मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए आमिर ने लिखा,"एकदम सही सर, माननीय प्रधानमंत्री. दुनिया की सबसे बड़े लोकतंत्र के नागरिक होने के नाते हम सबको इसमें शामिल होना चाहिए. आओ अपनी जिम्मेदारी निभाएं और अपने मताधिकार का इस्तेमाल करते हुए अपनी आवाज को बुलंद करें. वोट."

दिशा और टाइगर की शादी को लेकर जैकी श्रॉफ ने किया खुलासा, कहा- दोनों की सोच एक जैसी है और..

इसके अलावा फिल्म दिग्गजों में मोहनलाल, नागार्जुन, रणवीर सिंह, शंकर महादेवन, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, वरुण धवन, विक्की कौशल, मनोज वाजपेयी, अनुष्का शर्मा से अपील की. इनके अलावा उद्योगपति रतन टाटा, आनंद महिन्द्रा, आशीष चौहान, किरन बेदी, सुदर्शन पटनायक, कैलाश सत्यार्थी को भी टैग कर मतदान के लिए लोगों को प्रेरित करने की पीएम मोदी ने अपील की.

सलमान और शाहरुख को पर्दे पर एक साथ लेकर आ रहे हैं भंसाली, 1952 में आई इस फिल्म का होगा रिमेक 

First published: 13 March 2019, 17:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी