Home » मनोरंजन » Aashiqui actress anu aggarwal disappear from-bollywood know where she is now
 

एक ही फिल्म ने चमका दी किस्मत, रातोंरात बनीं स्टार, हादसे में बिगड़ा चेहरा और चली गई याददाश्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2019, 9:11 IST

 बॉलीवुड में कब कौन अर्स से फर्श पर गिर जाए पता नहीं चलता. एक वक्त में लोग किसी स्टार को अपने आंखों पर बसा कर रखते हैं, तो वहीं दूसरे ही वक्त वो स्टार अपने दर्शक के नजरों में कब चुभने लगे मालूम ही नहीं होता. बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं, जो एक समय में बॉलीवुड के चकाचौंध भरी दुनियां में अपना जीवन बिता रहे थे. तो वहीं आज के दौर में ये अपना जीवन गुमनामी के अंधेरे में बिता रहे हैं.

इन्हीं में से एक है अनु अग्रवाल, जो एक ही फिल्म से रातों-रात स्टार बन गई थीं. इनकी महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म 'आशिकी' पर्दे पर इस कदर छाई की, लोगों ने इन्हें रातों-रात स्टार बना दिया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आज ये कहां रहती हैं और कैसे जीवन बिता रही हैं?

आज के समय में अनु अग्रवाल फिल्मी दुनिया से काफी दूर बिहार के मुंगेर में अपना जीवन बिता रही हैं. एक समय में अपनी खूबसूरती की वजह से बॉलीवुड में राज करने वाली इस हीरोइन की आज के समय में कोई खोज-खबर लेने वाला नहीं है. अनु अग्रवाल को पहली फिल्म की सफलता के बाद करीब 9 सालों तक कोई भी फिल्म पाने में सफलता हासिल नहीं हुई.

अनु अग्रवाल की जिंदगी तब पूरी तरह से बदल गई, जब उनका 1999 में एक्सीडेंट हुआ. इस हादसे के बाद इनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई. क्योंकि हादसे में अनु अग्रवाल की ना सिर्फ याददाश्त चली गई बल्कि ये 29 दिनों तक कोमा में चली गई थीं.

जब अनु अग्रवाल इस हादसे से उबर कर बाहार आई, तो उन्होंने ठानी की कि वे इस हादसे के बारे में पूरी दुनिया को बताएंगी. अपने आप से रूबरू कराने के लिए अनु अग्रवाल ने आत्मकथा लिखनी शुरू की. अनु की किताब के विमोचन के दौरान महेश भट्ट भी वहां मौजूद थे. उन्होंने अनु की तारीफ करते हुए कहा था, "ये लड़की मौत के मुंह से बाहर निकली है. लेकिन मेरे लिए चौंकाने की बात ये है कि किस तरह इतने मुश्किल वक्त के बाद इसने अपनी जिंदगी को एक अच्छा मोड़ दिया."

अनु अग्रवाल ने किसी से भी शादी नहीं की. अब वे अकेले ही बिहार के मुंगेर जिले में अपना जिंदगी बिता रही हैं. अनु अग्रवाल आज बिहार के लोगों को योगा सिखाती हैं. इसके साथ-साथ अनु अग्रवाल पावर लिफ्टर भी रही हैं. इन्होंने कई पावर लिफ्टर कम्पटीशन में लिया है.

प्रियंका चोपड़ा हुईं इमोशनल, इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर कर बयां किया अपना दर्द

First published: 11 June 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी