Home » मनोरंजन » Actor Ajaz Khan alleges Harley Davidson for selling products of cow leather, releases video
 

हार्ले डेविडसन बेच रहा गाय के चमड़े का उत्पाद, एक्टर एजाज़ ख़ान ने जारी किया वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2017, 14:56 IST


बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा रखा है. अपने वीडियो में एजाज़ खान यूपी के सीएम आदित्यनाथ और पीएम मोदी को कोस रहे हैं. गौ-रक्षा के नाम पर हिंदू-मुस्लिम को लड़ाने का आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मशहूर कंपनी हार्ले डेविडसन गाय के चमड़े का इस्तेमाल कर तरह-तरह के उत्पाद तैयार कर रही है मगर गौ-रक्षक उन्हें नहीं रोक रहे हैं.

एजाज़ ने गौ-रक्षकों से अपील की कि अगर बंद कराना है तो हार्ले डेविडसन कंपनी को बंद कराओ. मारना है तो उन्हें मारो जो गाय के चमड़े से बने प्रोडक्ट्स भारत समेत दुनियाभर में बेच रहे हैं. उन्होंने सीएम योगी को भी चेतावनी दी कि अगर सीएम योगी में हिम्मत है तो हार्ले डेविडसन कंपनी को बंद करके दिखाएं.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो आते ही वायरल हो गया और ट्विटर-फेसबुक पर लोगों की प्रतिक्रियाएं शुरू हो गईं. जहां बहुत सारे लोगों ने इस वीडियो के नाते उनकी तारीफ़ की, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें आड़े हाथ भी लिया. बाक़ायदा उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गई. ट्विटर पर उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां मिलना शुरू हो गईं.

मगर इसी दौरान ट्विटर पर एक हैशटैग #IStandWithAjazKhan चलने लगा. एजाज़ के कई प्रशंसक और यूज़र्स उनके बचाव में सामने आ गए. एक ट्विटर यूज़र सैय्यद मिस्बाह ने लिखा, 'एजाज़ सर, आपके इस जज़्बे को सलाम जो अब सिर्फ कुछ सितारों में बचा है.' वहीं एक युवा फिल्मकार शादाब सिद्दीक़ी ने कहा है कि वह एजाज़ ख़ान के वीडियो का हर तरह से समर्थन करते हैं. सरकारें और गाय प्रेमी अगर सचमुच कुछ करना चाहते हैं तो हार्ले डेविडसन जैसी कंपनी पर लगाम कसकर दिखाएं.

 

First published: 19 April 2017, 14:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी