Home » मनोरंजन » Actor Ajaz Khan Shared A Video On Social Media In This Video He Supports Stone Palters
 

कश्मीरी पत्थरबाज़ों के समर्थन में एजाज़ ख़ान ने जारी किया वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2017, 13:27 IST

बड़बोलेपन के शिकार रिएलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 7' के कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्टर एजाज़ ख़ान ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर कर सेना और कश्मीर को लेकर विवादित बयान दिया है. लगातार कॉन्ट्रोवर्सी में ही बने रहने वाले एजाज पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और गोरक्षकों के लेकर बयान देते आ रहे हैं.

अपने शेयर किये गए लेटेस्ट वीडियो में एजाज ने पत्थरबाजों का पक्ष लेते हुए कहा है कि अगर कोई दूसरे के घर में घुसेगा तो पत्थर खाएगा ही. एजाज ने कहा कि कश्मीरी और पाकिस्तानी सब हमारे भाई हैं, हमें उनके साथ गलत व्यवहार नहीं करना चाहिए.

एजाज खान ने यह वीडियो मंगलवार को दिन में पोस्ट किया था, जिसे शाम होते होते 46 हजार लाइक मिले और 6 हजार से अधिक बार शेयर भी हो चुका है. वीडियो की शुरुआत में एजाज ने खुद को प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से मिले खत का जिक्र किया है.

कुछ दिनों पहले एजाज ने प्रधानमंत्री से गुहार लगाई थी कि गोरक्षा के नाम पर बेगुनाह मुसलमानों का खून न बहाया जाए. पीएमओ की तरफ से मिले खत में जवाब आया है कि इस तरह की गुंडागर्दी करने वालों को सजा मिलेगी, लेकिन एजाज ने इस जवाब को बच्चे के हाथ में थमाया गया लॉलीपॉप बताया है.

First published: 14 June 2017, 13:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी