Home » मनोरंजन » Actor comedian Sunil Grover say if God want, he would again work with Kapil Sharma
 

कपिल के साथ काम करने को लेकर सुनील ने दिया बड़ा बयान

न्यूज एजेंसी | Updated on: 5 April 2018, 15:53 IST

अभिनेता-हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर ने कहा कि अगर भगवान ने चाहा तो वह एक बार फिर से कपिल शर्मा के साथ काम करेंगे. सुनील का यह बयान कपिल के साथ बीते दिनों की जुबानी जंग के बाद आया है. 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की मशहूर जोड़ी एक विमान में विवाद के बाद से अलग हो गई. इसके बाद दोनों कभी साथ आएंगे या नहीं, इसको लेकर कई बातें कही जाती रहीं हैं.

ये भी पढ़ें-टाइगर की 'बागी 2' ने कमाए इतने करोड़, टूटे कई रिकॉर्ड

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौके पर जियो कंपनी की कॉमेडी और क्रिकेट के मिश्रण पर आधारित वेबसीरीज 'जियो धन धना धन लाइव' के प्रीव्यू के मौके पर सुनील ने मीडिया को बताया, "जब भी मैंने उनअभिनेता-हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर ने कहा कि अगर भगवान ने चाहा तो वह एक बार फिर से कपिल शर्मा के साथ काम करेंगे. सुनील का यह बयान कपिल के साथ बीते दिनों की जुबानी जंग के बाद आया है.

'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की मशहूर जोड़ी एक विमान में विवाद के बाद से अलग हो गई. इसके बाद से दोनों कभी साथ आएंगे या नहीं, इसको लेकर कई बातें कही जाती रहीं हैं।के साथ काम किया, मेरा वास्तव में बहुत सुखद अनुभव रहा. कपिल एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं और वह अपनी प्रस्तुति से लोगों को हंसाते हैं. मैं भगवान से उनकी अच्छी सेहत की प्रार्थना करूंगा और मेरी कामना है कि वह अपना काम जारी रखें. अगर भगवान चाहेगा तो हम बेशक साथ काम करेंगे."

First published: 5 April 2018, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी