Home » मनोरंजन » Actor Kamaal R Khan tweet on Mukesh Ambani and says I think He should become PM of India
 

एक्टर कमाल खान ने दिया विवादित बयान, बोले- मुकेश अंबानी को प्रधानमंत्री बना दो और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2019, 13:12 IST
Mukesh Ambani and PM Modi and KRK

अक्सर अपने बेमतलब के बयानों की वजह से एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान हमेशा ही सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं और फिर से एक बार वो अपने अजीबो-गरीब बयानों के चलते सुर्खियों में आ गए हैं. कुछ दिनों पहले कमाल आर खान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा था और कुछ ऐसा कहा था जिससे सभी हैरान रह गए थे. इतना ही नहीं इस बयान में कमाल ने पीएम मोदी पर तो निशाना साधा ही साथ ही रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी को भी नहीं छोड़ा.

 

कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए कहा,"मुझे लगता है कि चुनाव के बिना ही मुकेश अंबानी को भारत का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए. आखिरकार देश तो वही चला रहे हैं और वही चलाएंगे. फिर हमें अंबानी और हमारे बीच किसी कड़ी की क्या जरूरत है? उन्होंने बिना किसी मध्यस्थ के सीधे ही देश पर शासन करने दिया जाए." इससे पहले कमाल ने पीएम मोदी पर भी तंज कसा था और अब मुकेश अंबानी को लेकर ये बयान दिया है.

'पीएम मोदी को किसी भी चुनावी रैली में मार डालूंगा...पाकिस्तान जिंदाबाद'

Akhilesh Yadav and Mayawati

कमाल ने पीएम मोदी के बाद मायावती और अखिलेश यादव पर भी विवादित बयान दिया था और कहा था,"मायावती, अखिलेश यादव और अजीत सिंह कृपया मुसलमानों को डराना बंद करें. क्या यह वोट मांगने का सही तरीका है? खबरदार हो जाओ और गठबंधन को वोट दो! राजनैतिक रूप से आप सभी पार्टियां मुसलमानों के लिए भ्रष्ट जैसी ही हैं."

जब शाहिद कपूर के प्यार में इस एक्ट्रेस ने कर दी थी सारी हदें पार, एक्टर को कहने लगी थी पति और..

'नदिया के पार' एक्ट्रेस की बेटी बनी थी नाबालिग गर्भवती, पति ने अश्लील तस्वीरें कर दी थी पोस्ट

First published: 14 April 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी