Home » मनोरंजन » Actor mahesh babu movie give clarification on heavy traffic penalties
 

ट्रैफिक के जिन नए नियमों ने लोगों में मचा दी है खलबली, उसके पीछे है इस सुपर स्टार का हाथ!

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2019, 17:10 IST

इन दिनों ट्रैफिक रूल में सरकार द्वारा लाए बदलाव को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है. हर कोई बदले नियम पर चर्चा कर रहा है. इस दौरान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेलुगु फिल्म स्टार महेश बाबू की फिल्म 'भारत अने नेनु' का एक सीन तेजी से वायरल हो रहा है.


वायरल हो रहे फिल्म के एक सीन के वीडियो पर लोगों का कहना है कि ज्यादा जुर्माना लगाने का आइडिया सरकार ने महेश बाबू की फिल्म भारत अने नेनु से ही लिया है. कुछ लोग महेश बाबू को बधाई दे रहे हैं तो कुछ उनकी चुटकी भी ले रहे हैं.


चलिए अब आपको बताते हैं कि आखिर उस वीडियो में ऐसा क्या है. दरअसल फिल्म में महेश बाबू मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे हैं और एक सीन में वो अधिकारियों को ट्रैफिक नियमों का उल्लंधन करने वालों पर कई गुना ज्यादा जुर्माना लगाने का आदेश दे रहे हैं. फिल्म का ये सीन धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यदि आपने महेश बाबू की फिल्म 'भारत अने नेनु' के उस सीन का वीडियो अभी तक नहीं देखा तो ये आपके लिए है…

 

महेश बाबू इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनकी इसको लेकर कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आईं है.लेकिन हां उन्होंने अपनी फिल्म भारत अने नेनू के ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन करने वालों पर जुर्माना लगाने वाले सीन पर एक बयान दिया है. जिसपर उन्होंने कहा कि मैं कुछ संदेश और प्रेरणा देने वाली फिल्में करनी की कोशिश करता हूं. मेरी कोशिश होती है कि मेरी सोच लोगों तक पहुंचे और मैं अपने काम के जरिए कुछ बदलाव ला सकूं.

देखिए ट्विटर पर लोगों के रिएक्शन...

First published: 5 September 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी