Home » मनोरंजन » Actor nawazuddin siddiqui family alleged on dowry case
 

अभिनेता नवाजुद्दीन का परिवार दहेज प्रताड़ना के मामले में फंसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2016, 15:01 IST
(फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर')

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई की पत्नी ने नवाजुद्दीन सहित उनके पूरे परिवार पर दहेज प्रताड़ना का आरोप का आरोप लगाया है. इस मामले में मुजफ्फरनगर के पुलिस अधीक्षक के पास तहरीर दी गई है.

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी और उनका परिवार उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में रहता है. आरोप है कि फिल्म अभिनेता और उनके परिवार द्वारा पीड़िता का मानसिक शोषण किया जाता है.

पुलिस के मुताबिक, मुजफ्फरनगर जिले में बुढ़ाना के रहने वाले फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मेराजुद्दीन सिद्दीकी की शादी चार महीने पहले दिल्ली के जाफराबाद में हुई थी.

छोटे भाई की पत्नी ने एसपी देहात राकेश जौली को तहरीर देकर दहेज उत्पीड़न और मारपीट का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से ससुराल पक्ष के लोग दान दहेज से संतुष्ट नहीं थे. अतिरिक्त दहेज के लिए लगातार उसका उत्पीड़न किया जा रहा है.

उसने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले भी परिवार के लोगों ने उसके साथ मारपीट की और जबरदस्ती घर से निकालने लगे. शोर-शराबा होने पर मोहल्ले के लोगों ने पीड़िता के चाचा को फोन से घटना की जानकारी दी.

इस मामले में मुजफ्फरनगर के पुलिस अधीक्षक (देहात) राकेश जौली ने बताया कि बुढ़ाना पुलिस को तहरीर पर जांच सौंप दी गई है. पुलिस को आरोपों के आधार पर साक्ष्य जुटाने के निर्देश दिए हैं. जांच में मिले साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

First published: 1 October 2016, 15:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी