Home » मनोरंजन » Actor rahul bose baffled after order two banana in a five star hotel of chandigarh city
 

Video: बॉलीवुड अभिनेता ने ऑर्डर किए 2 केले, होटल ने थमा दिया इतने रुपए का बिल, देखकर एक्टर के उड़ गए होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2019, 13:10 IST

बॉलीवुड के अभिनेता राहुल बोस ने अपने ट्विटर पर काफी हैरान करने वाला वीडियो शेयर किया है. राहुल बॉस से अपने साथ हुए हैरान करने वाले वाक्या को ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि एक होटल में उन्होंने दो केलों का ऑर्डर दिया, जहां उन्हें जीएसटी वगैरह जोड़ कर 442.50 रुपए का बिल थमा दिया गया. ये मामला चंडीगढ़ के एक नामी होटल का है. अपने वीडियो में राहुल ने केले की इतनी ज्यादा रमक को लेकर अपनी नाराजगी जताई.

राहुल बोस ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर कहा, "होटल के जिम में वर्कआउट करने के बाद मैंने 2 केलों का ऑर्डर दिया. जब मैं अपने कमरे में आया तो मैंने अपनी टेबल पर दो केल और उसके साथ बिल देखा. बिल में जीएसटी सहित कुल 442.50 रुपए मांगे गए. ये केले मेरे लिए बहुत अच्छे हैं."

अभिनेता ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "आपको यकीन करने के लिए इसे देखना होगा. कौन कहता है कि फल आपके लिए नुकसानदेह नहीं है? आप ये @JWMarriottChd से पूछिए." बोस ने इस वीडियो के साथ #goingbananas #howtogetfitandgobroke #potassiumforkings” का इस्तेमाल भी किया है.

बोस के इस वीडियो पर बहुत से यूजर्स अपनी हैरानी जाहिर कर रहे हैं. केलों पर इतना ज्यादा चार्ज करने को लेकर कई यूजर्स ने सवाल खड़े किए. वहीं, बहुत से ऐसे यूजर्स भी हैं, जिन्होंने फलों पर जीएसटी लगाने को लेकर सवाल खड़े किए हैं.

एक यूजर ने लिखा, "ये तो दिनदहाड़े लूट है. होटल ने इस बारे में क्या कहा? इस वीडियो को ट्वीट करने से पहले आपको होटल से बातचीत करनी चाहिए थी."

अन्य यूजर ने लिखा, "यह तो बिल्कुल हास्यास्पद है. एक अन्य यूजर ने कहा ‘मेरे ख्याल से यह शहर में मौजूद आखिरी केले होंगे."

एक अन्य यूजर ने लिखा, "इस प्राइस पर आपको 177 केले मिल सकते थे अगर आप बाहर जाकर इसे मार्केट से खरीदते."

कबीर सिंह से पहले लेते थे 10-12 करोड़, शाहिद ने रातों-रात बढ़ा दी फीस, इस फिल्म के लिए मांगे 40 करोड़

First published: 24 July 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी