Home » मनोरंजन » actor salman khan show dus ka dam replaced by his younger brother sohail khan show
 

सलमान खान का शो 'दस का दम' होगा बंद, भाई सोहेल संभालेगें कमान

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2018, 18:57 IST
(file photo )

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को इंडस्ट्री में दंबग के नाम से जाना जाता है. सलमान एक ऐसे अभिनेता है, जो जिस चीज को हाथ लगा दें तो वो सोना बन जाती है. उनकी फ्लॉप फिल्में भी 100 करोड़ के क्लब में आसानी से शामिल हो जाती हैं. सलमान खान के फैंस भी उन पर जान छिड़कते हैं.

file photo

भले ही सलमान खान बॉलीवुड में आज के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले अभिनेता हैं, लेकिन सलमान खान का ये जादू उनके टीवी शो 'दस का दम' में नहीं चल सका. उनके शो 'दस का दम' की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है. जिसके चलते ये शो अब बंद होने की कगार पर पहुंच गया है. शो 'दस का दम' की जगह पर एक दूसरा कॉमेडी शो शुरू होने जा रहा है. खास बात ये है कि ये कॉमेडी शो कोई और नहीं बल्कि सलमान खान के भाई सोहेल खान लेकर आ रहे हैं.

file photo

मीडिया खबरों के मुताबिक, सलमान खान का गेम शो 'दस का दम' की टीआरपी रेटिंग्स दिन-बा-दिन गिरती जा रही है. दर्शकों को उनका ये शो अब पसंद नहीं आ रहा है. उनके फैंस भी इस शो में अब ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं. बताया जा रहा है कि गिरती टीआरपी के चलते जल्द ही सलमान खान का ये शो ऑफ एयर होने वाला है. इस शो की जगह अब 'कॉमेडी सर्कस' लेगा. शो कॉमेडी सर्कस में सोहेल खान बतौर जज हिस्सा ले रहे हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि सोलेल खान भाई सलमान खान को रिप्लेस करने जा रहे हैं.

file photo

डीएनए की खबर के मुताबिक, सलमान खान के शो दस का दम का आखिरी एपिसोड 7 और 8 सितंबर को टीवी पर प्रसारित होगा. इसके बाद इस शो की जगह पर सोनी टीवी पर कॉमेडी सर्कस ऑनएयर किया जाएगा. इस शो में सोलेह खान के साथ अर्चना पूरन सिंह शो के जज की भूमिका में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- सलमान खान समेत इन फेमस स्टार्स के डूप्लिकेट देखकर दिमाग चकरा जाएगा

First published: 31 August 2018, 18:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी