Home » मनोरंजन » Actress Kani Kusruti revealed when director demand for sex by the work in film
 

इस एक्ट्रेस से काम के बदले डायरेक्टर ने की थी Sex की मांग, नहीं मानी तो उसकी मां से...

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2019, 11:12 IST
Actress Kani Kusruti

बॉलीवुड में #MeToo की आंधी जोरों पर आई थी और कई हस्तियों के नाम सामने आए थे. इसके बाद से कई एक्टर्स को कोर्ट के चक्कर काटने पड़े थे तो कई लोगों को फिल्मों से बाहर कर दिया गया था. तो वहीं इसके अलावा कास्टिंग काउच का एक और मामला सामने आया है और जो कि मलयालम की एक एक्ट्रेस का है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनसे काम के बदले यौन संबंध बनाने की डिमांड की गई थी. जब वो राजी नहीं हुई तो उनके साथ कुछ ऐसा भी हुआ कि उन्होंने एक्टिंग करना ही छोड़ दिया.

 

Kani Kusruti

बता दें कि ये एक्ट्रेस मलयालम की है और इनका नाम कनी कुश्रुती हैं और एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि,"फिल्मों में काम करने के लिए उनके साथ यौन संबंध बनाने की मांग की गई थी और जब वो इसके लिए नहीं मानी तो उनकी मां को अप्रोच किया गया. ताकि वो अपनी बेटी को समझाए कि संबंध बनाने के लिए तैयार हो जाए."

स्वरा भास्कर को लेकर कपिल ने दिया शर्मिंदगी भरा बयान, कहा- उनकी उंगली फ्री हो गई अब..

 

Kani Kusruti

एक्ट्रेस कनी ने आगे कहा,"इस बात से मैं काफी डिप्रेशन में आ गई थी और फिर मैंने फिल्मों में एक्टिंग करना छोड़ दिया.बाद में मैं थिएटर ज्वाइन किया लेकिन उसमें मेरी इतनी कमाई नहीं हो पा रही थी कि मैं अपना गुजार कर पाती." बता दें कि मलयालम एक्ट्रेस कनी कुश्रुती ने तमिल 'पिसासु' में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकीं हैं और इसके साथ ही एक शॉर्ट फिल्म 'मां' से उन्हें अच्छी खासी पहचान मिल गई थी.

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बयां किया था दर्द, रो-रो कर कहा ऐसी-ऐसी जगह छूकर करते हैं चेक, Video

First published: 22 February 2019, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी