Home » मनोरंजन » Actress left nach baliye 9 set as maniesh paul enters the stage with go back raveena card?
 

नच बलिए 9 के शो में मनीष के मजाक से नाराज हुईं रवीना, सेट छोड़कर चली गईं बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2019, 10:10 IST

नच बलिए-9 स्टार प्लास की सबसे मशहूर डांस रिएलिटी शो है. इस शो को दर्शक काफी देखना पसंद करते हैं. लेकिन इस शो में ऐसा कुछ देखने को मिला, जिससे दर्शक काफी हैरान हो गए. दरअसल, इस शो के दौरान रवीनां टंडन अचानक मनीष पॉल के मजाक से नाराज होकर शो छोड़कर चली गईं. ऐसा देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए.

दरअसल, इस शो के शुरुआत में वलूशा और मनीष पॉल अपने हाथ में एक प्ले कार्ड लेकर आए. इस कार्ड में लिखा था, 'गो बैक रवीना.' इन प्ले कार्ड्स को देखकर रवीना समेंत सभी सेलेब्स हैरान हो गए.

इसे देखकर जब वहां मौजूद अहमद ने मनीष से इस प्ले कार्ड के बारे में पूछा तो मनीष ने कहा- "आपने बाहर देखा है क्या लिखा है. अंदर मोबाइल, वेपंस और विस्फोटक पदार्थ ले जाना मना है.' तो आपके बाजू में क्या रखा है? अहमद ने तभी रवीना की तरफ देखकर कहा- 'अरे ये तो बहुत बड़ी मिसाइल हैं."

इसके बाद मनीष ने कहा- "आपके नाम का तो मिसाइल भी बन गया है. अहमद ने तभी रवीना के पीछे से एक वायर निकालकर कहा कि मैंने मिसाइल डिफ्यूज कर दिया है."

 

मनीष और अहमद का ये मजाक रवीना को पसंद नहीं आया और वे इस मजाक की वजह से शो छोड़कर चली गईं. इस दौरान मनीष ने कई बार रवीना को सॉरी भी कहा, लेकिन रवीना इतनी ज्यादा नाराज थीं कि उन्होंने मनीष की एक भी ना सुनीं और वहां से चली गईं.

ये देखकर वहां मौजूद लोग काफी परेशान हो जाते हैं, लेकिन तभी वहां बादशाद की एंट्री होती है और कुछ देर बाद शहर की लड़की गाने पर रवीना थिरकते नजर आती है. तब जाकर मनीष को पता चलता है कि ये उसके साथ प्रैंक खेला गया.

 

First published: 6 August 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी