Home » मनोरंजन » Actress raveena tandon has slammed zaira wasim
 

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की बात पर जायरा की रवीना ने लगाई क्लास, बोलीं- ऐसी सोच वाले...

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2019, 13:10 IST

दंगल गर्ल जायरा वसीम ने रविवार को बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था, तब से वे खबरों की सुर्खियों में बनी हुई हैं. दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्में देकर जायरा ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई. इसलिए उनके इस टैलेंट को देखकर कई लोग उनके इस ऐलान से नाखुश हैं, तो वहीं कई लोग उनके इस फैसले के पीछे बताए गए कारण से काफी नाराज हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रवीना ने भी जायरा की क्लास लगा थी.

रवीना टंडन ने ट्विटर के जरिए अपना पक्ष रखते हुए लिखा था, "कोई फर्क नहीं पड़ता जब 2 फिल्में कर नाम बनाने वाली फिल्म इंडस्ट्री के लिए अकृतज्ञ रहे. इन लोगों से बस यही उम्मीद करें कि ये यहां से शांति के साथ निकल जाए. अपनी पिछड़ी सोच को अपने पास रखे"

इसके साथ ही रवीना ने एक फैन को जवाब देते हुए लिखा, "मैं अपनी इंडस्ट्री से प्यार करती हूं और उसके साथ खड़ी रहूंगी. जो सभी को मौका देती हैं. इस इंडस्ट्री में हर कोई कंधे से कंधा मिलाकर चलता है इस बात से फर्क नहीं पड़ता की आप किस जाति, धर्म और जगह से हैं."

रवीना ने बाद में अपने पोस्ट को डिलीट कर दिया और पछतावा करते हुए एक वीडियो को टैग करते हुए लिखा, "अगर यह सही है कि उसने प्रेशर में इंडस्ट्री छोडने का फैसला किया है तो यह दुखद है. क्या वो इस डर को लेकर लंबा चौड़ा पोस्ट नहीं लिख सकती थी? वो कई नौजवान लड़कियों की रोल मॉडल है."

इसके बाद रवीना ने जायरा को शुभकामना देते हुए ट्वीट में लिखा, "मैं उसके अच्छे भविष्य की शुभकामनाएं करती हूं. यह वीडियो देखने के बाद मुझे अपने कहे पर पछतावा हो रहा है जो मैंने तुरंत रिएक्शन दिया था.  ऐसा हो सकता है कि उसे ऐसा लिखने पर मजबूर किया गया. मेरे जैसे लोग जो फिल्म, सिनेमा और इंडस्ट्री से बेहद प्यार करते हैं उनके लिए यह स्वीकार्य नहीं है. ट्वीट डिलीट कर रही हूं जो सुनने में बेहद कड़वा था."

'दंगल गर्ल' ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, इंस्टाग्राम पर झलका दर्द, लिखी ये बात

First published: 2 July 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी