Home » मनोरंजन » actress reshma modi in shri krishna see latest photo
 

श्री कृष्णा सीरियल में बनी राधा कई फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम, तस्वीरों में नहीं पहचान पाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2020, 17:12 IST

कोरोना वायरस corona virus महामारी से देश में लॉकडाउन जैसे हालात है. ऐसे में बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री ठप पड़ी हुई है. आम लोगों के साथ बॉलीवुड सितारे भी अपने अपने घरों में रहने को मजबूर है. इसके बावजूद कई स्टार्स किसी ना किसी तरह से अपना टाइम पास कर रहे हैं.

इस लॉकडाउन को देखते हुए टीवी में रामानंद सागर कृत रामायण को टीवी पर री-टेलीकास्ट किया गया. दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस के बाद वर्ष 1993 से 2000 के बीच प्रसारित किए गए श्री कृष्णा सीरियल का प्रसारण भी फिर से शुरू किया गया है.


इस सीरियल में भगवान श्री कृष्ण का रोल सर्वदमन डी बनर्जी Sarvadaman D. Banerjee ने निभाया था. वहीं सीरियल में राधा के किरदार में एक्ट्रेस रेशमा मोदी reshma modi थीं. दोनों ही स्टार पहले से दिखने में काफी अलग लगते हैं. शायद अब की इनकी तस्वीरें देखकर आप इन्हें पहचान भी ना पाएं.

 ये हैं वो 3 पाकिस्तानी क्रिकेटर जिन्होंने की भारत में शादी, क्या तमन्ना भाटिया भी बनेंगीं इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन ?

90 के दशक में ये टीवी के लोकप्रिय सीरियल में से एक था. इस शो में सर्वदमन डी बनर्जी ने कृष्णा का रोल निभाया वहीं स्वप्निल जोशी ने युवा कृष्णा का किरदार निभायाल था. इस सीरियल में कई किरदार दर्शकों को देखने को मिल रहे हैं. जिनमें राधा का किरदार काफी महत्वपूर्ण है. इस किरदार को रेशमा मोदी ने निभाया था. रेशमा अपने इस किरदार से एक्टर के तौर पर अपने आपको स्थापित करने में सफल रहीं. उन्होंने इसके बाद कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया.

बताते चलें कि एक्ट्रेस रेशमा मोदी ने दीया मिर्जा, सैफ अली खान और माधवन की बेहद चर्चित फिल्म रहना है तेरे दिल में काम किया है. आर माधवन की ये फिल्म वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के बाद अभिनेत्री रेशमा साढ़े सात फेरे नाम की फिल्म में भी नजर आई थी. वहीं वर्ष 2005 में रिलीज हुई फिल्म मोर देन ए वेडिंग में भी उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी.

Mothers's Day 2020: नेटफ्लिक्स पर मां के साथ इन फिल्मों को देखकर मनाएं 'मदर्स डे', स्ट्रॉग होगी बॉन्डिंग

First published: 9 May 2020, 17:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी