Home » मनोरंजन » Ae Dil Hai Mushkil Gets A U/A Certificate From Censor Board
 

'ऐ दिल है मुश्किल' को मिला U/A सर्टिफिकेट, 28 अक्टूबर को होगी रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2016, 16:29 IST
QUICK PILL

फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को सेंसर बोर्ड द्वारा U/A  प्रमाण पत्र मिल गया है. यह फिल्म 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है. फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या रॉय बच्चन, अनुष्का शर्मा और पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान मुख्य भूमिका में हैं. 

धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा, "ऐ दिल है मुश्किल को सेंसर बोर्ड की मंजूरी मिल गई है और हम इसे 28 अक्तूबर को रिलीज करने की तैयारी में हैं."

फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने कहा कि करण जौहर की फिल्में प्यार को अपने अनोखे अंदाज में प्रस्तुत करती हैं और इस दिवाली को इस फिल्म के साथ मनाने से बेहतर कोई रास्ता नहीं है . हम 28 अक्तूबर को फिल्म रिलीज करने को तैयार हैं.  

इन सबके बावजूद पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान स्टारर अपकमिंग मूवी 'ऐ दिल है मुश्किल' के लिए बड़ी मुश्किल भी खड़ी हो गई है. सिनेमा ओनर्स ऐंड थिएटर एक्जिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओईएआई) ने फैसला किया है कि ऐसी किसी फिल्म को रिलीज नहीं किया जाएगा, जिसमें पाकिस्तानी कलाकार हैं.  

First published: 15 October 2016, 16:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी