Home » मनोरंजन » Ae Dil Hai Mushkil new song Bulleya released on youtube, Ranbir-Aishwarya-Anushka magical chemistry seen
 

सबने देखा ऐश-रणबीर-अनुष्का का धमाकेदार गाना बुल्लेया, आपने देखा क्या?

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2016, 11:08 IST
(यूट्यूब)

अगले महीने रिलीज होने वाली करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का एक और गाना बृहस्पतिवार को यूट्यूब पर रिलीज किया गया. बुल्लेया नाम के इस गाने में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा ने तूफान मचा दिया है.

अमिताभ भट्टाचार्या के लिखे गाने को अमित मिश्रा और शिल्पा राव ने अपनी शानदार आवाज देकर इसे बेहतरीन बना दिया है. जबकि रॉकस्टार फिल्म की तरह इसमें गाना गाते दिख रहे रणबीर की पर्फारमेंस भी कमाल की दिख रही है.

ये क्या! रणबीर कपूर के साथ रोमांस करते दिखीं ऐश्वर्या राय बच्चन

डीजे फुकैन और सनी एमआर की साउंड डिजाइनिंग और प्रीतम के संगीत ने इस गाने को अभी से ही लोगों का पसंदीदा बना दिया है. केवल 3 मिनट 12 सेकेंड के इस यूट्यूब वीडियो को करीब 42 लाख बार देखा जा चुका है. 

सोनी म्यूजिक एंटरटेनमेंट के इस धमाकेदार संगीतमय गाने में फिल्म के पिछले गाने 'ऐ दिल है मुश्किल' की ही तरह एक बार फिर से ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर के बीच जादुई तालमेल और भरपूर रोमांस दिखाया गया है.

बॉलीवुड के 13 दिग्गजों की आवाज में सुनें, बाबा केदारनाथ की 'जय जय केदार' धुन

इस गाने में रणबीर कपूर का रॉकस्टार लुक तो नजर आता ही है, ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी खुद को बेहतरीन रूप में पेश किया है. गाने में अनुष्का शर्मा के साथ भी रणबीर की ट्यूनिंग शानदार नजर आती है.

First published: 17 September 2016, 11:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी