Home » मनोरंजन » Ae Dil Hai Mushkil new song Channa Mereya ft Ranbir Kapoor, hands colored with mehndi
 

जानिए क्यों रणबीर कपूर ने हाथों में रचाई मेहंदी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2016, 15:27 IST

रणबीर कपूर अपने दोनों हाथों में मेेहंदी रचा चुके हैं और वो भी काफी खूबसूरत डिजाइन वाली. लेकिन वो ऐसा कौन सा मौका था जब रणबीर कपूर को हाथों में मेहंदी रचानी पड़ी जानकर हैरानी हो जाएगी.

यूं तो सभी को पता है कि इस दिवाली यानी 28 अक्तूबर को करण जौहर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' रिलीज हो रही है. इस फिल्म के गाने 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'बुल्लेया' ने पहले ही काफी धमाल मचा दिया है.

ऐश्वर्या राय का रोल देखने के बाद 'ऐ दिल है मुश्किल' में बच्चन परिवार

इसके अलावा इस फिल्म में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के हॉट रोमांटिक सीन भी हर किसी को आकर्षित कर रहे हैं. ऐश्वर्या के इस हॉट एंड ग्लैमरस कम बैक की जबर्दस्त तारीफें हो रही हैं. जबकि फिल्म में कभी खुशी कभी गम की भूमिका निभाने वाली अनुष्का शर्मा भी दर्शकों को काफी आकर्षित कर रही हैं. पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने भी इस फिल्म में काम किया है. 

अब बात करते हैं रणबीर कपूर के हाथों में मेहंदी रचाने की. तो इस फिल्म का एक नया गाना 'चन्ना मेरेया' कुछ दिन पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. अमिताभ भट्टाचार्य के लिखे और अरिजीत सिंह की शानदार आवाज ने इस गाने में जान डाल दी है जबकि रणबीर कपूर ने भी इसपर शानदार अभिनय किया है.

सबने देखा ऐश-रणबीर-अनुष्का का धमाकेदार गाना बुल्लेया, आपने देखा क्या?

यह गाना 'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म में रणबीर और अनुष्का की शादी के आयोजन के दौरान फिल्माया गया है. दूल्हे की शेरवानी और पगड़ी पहने हुए रणबीर कपूर यह गाना गाते हैं और उन्होंने इस दौरान अपने दोनों हाथों में मेहंदी रचाई हुई है. 

यह गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और ढाई मिनट के इस गाने को अब तक 73 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

First published: 2 October 2016, 15:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी