Home » मनोरंजन » Ae Dil Hai Mushkil: Ranbir Kapoor & Aishwarya Rai Bachchan's hot photoshoot create sensation
 

रणबीर-ऐश्वर्या का हाॅट फोटोशूट आया सामने

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2016, 16:17 IST

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में अपनी हॉट केमिस्ट्री को लेकर रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय पिछले काफी समय से चर्चा में रहे हैं. दोनों को साथ देखकर लोग जहां हैरान हैं, वहीं बच्चन परिवार के नाराज होने की खबरों से भी बाजार गर्म है. इसी बीच दोनों के कराए एक फोटोशूट ने खलबली मचा दी है.

इसमें दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. फोटो में रणबीर सोफे पर बैठे हुए हैं, जबकि ऐश्वर्या लेटी हुई हैं. ऐश यहां व्हाइट शर्ट के ऊपर जैकेट और बूट पहने नजर आ रही हैं.

जानिए बॉलीवुड सितारों को गठीला बदन देने वाले फिटनेस ट्रेनर्स की फीस

रणबीर और ऐश्वर्या पहले ही फिल्म में अपने इंटीमेट सीन्स को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, बुधवार को सेंसर बोर्ड ने इनमें से कुछ सीन्स पर कैंची चला दी है. खैर, रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर ने फिल्म में ये सीन ऐश्वर्या की मंजूरी के बाद शूट किए हैं.

गौरतलब है कि इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ किया गया है लगभग ढाई मिनट का ये ट्रेलर रणबीर-अनुष्का की दोस्ती और रणबीर ऐश्वर्या की सिजलिंग-हॉट केमिस्ट्री से भरा हुआ है.

ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर के हॉट सीन वाली 'ऐ दिल है मुश्किल' नहीं होगी रिलीज

दूसरी ओर फिल्म अपने शानदार डायलॉग्स के चलते लोगों के बीच खास जगह बना चुकी है. फिल्म में रणबीर, अनुष्का और ऐश्वर्या के अलावा फवाद खान भी नजर आएंगे. 

फिल्म इसी साल 28 अक्टूबर को रिलीज होगी. ऐ दिल है मुश्किल रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है. 

देखने हैं दुनिया के हर कोने के किसः मत कीजिए बेफिक्रे का यह गाना मिस

वहीं, दूसरी तरफ फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की मौजूदगी और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना द्वारा उरी हमले के बाद पाक कलाकारों की फिल्मों के प्रदर्शन पर रोक की घोषणा के बाद इसके रिलीज होने पर भी संकट मंडरा रहा है.

First published: 14 October 2016, 16:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी