Home » मनोरंजन » After 16 years of silence 'Yogini' Mamta Kulkarni rubbished drug racket reports
 

16 साल लंबी खामोशी के बाद बोलीं 'योगिनी' ममता कुलकर्णी, ड्रग रैकेट से कोई वास्ता नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2016, 20:17 IST

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और अभिनय से सभी को आकर्षित करने वाली ममता कुलकर्णी ने 16 साल लंबी खामोशी के बाद अब सामने आकर कुछ बोला है.

इससे पहले पिछले माह थाणे में विकी गोस्वामी के साथ ड्रग रैकेट में शामिल होने का ममता कुलकर्णी पर आरोप लगाया गया था. वहीं, कथित रूप से विकी को दुबई में ड्रग तस्करी के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था लेकिन 2013 में उन्हें जेल से छोड़ दिया गया.

हालांकि एबीपी न्यूज को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में ममता कुलकर्णी ने सामने आते हुए विकी और उनपर लगाए गए सभी आरोपों और रिपोर्टों को बकवास बताया है. 

दो हजार करोड़ के ड्रग्स रैकेट से जुड़े ममता कुलकर्णी के तार

ममता ने न केवल ड्रग रैकेट के बारे में अपनी बात रखी बल्कि दिव्य ज्ञान प्राप्त करने वाली 16 साल की लंबी आध्यात्मिक यात्रा के बारे में भी बताया. ममता ने बॉलीवुड छोड़ने के बाद वो क्या महसूस करती थीं और कुछ वर्ष पहले मिले दिव्य ज्ञान के बारे में भी जानकारी दी.

ग्लैमर पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह अब उन्हें बिल्कुल भी परेशान नहीं करता. ममता अब आत्मिक शांति महसूस करती हैं और सच का साथ देंगी. इसके अलावा उन्होंने विकी से शादी की खबरों का भी खंडन किया.

इतना ही नहीं तमाम विवादों पर ममता ने एबीपी पत्रकार के सामने अपनी बैंक स्टेटमेंट और पासपोर्ट का भी खुलासा किया और तमाम आरोपों के खिलाफ सबूत पेश किए.

ड्रग्स रैकेटः पुलिस ने की फिल्म और टीवी स्टार से पूछताछ

बता दें कि अपने जीवन के तमाम अनुभवों और आध्यात्मिक राह को लेेकर ममता ने 'ऑटोबायोग्राफी ऑफ अ योगिनी' नाम से एक किताब भी रिलीज की थी.

First published: 21 July 2016, 20:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी