Home » मनोरंजन » After getting the work in bollywood these tv stars got a breakup
 

इन TV एक्टर्स का बॉलीवुड में काम मिलते ही हुआ ब्रेकअप, एक ने तो बायसेक्शुअल के कारण छोड़ा साथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2019, 10:10 IST

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं, जो छोटे पर्दे से आए हैं. इन्हीं में से बहुत से ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने बॉलीबुड में एंट्री लेते ही अपने साथी के साथ भी ब्रेकअप कर लिया. इनमें अगर हम सबसे पहले बात करें, तो वे हैं पवित्र रिश्ता के सुशांत सिंह राजपूत. इनका अपनी को-स्टार अंकिता लोखंडे के साथ काफी लंबे समय तक अफेयर रहा. इसी बीच सुशांत को बॉलीवुड की पहली फिल्म काई पो चे में रोल मिला, जिसके बाद दोनों के रिश्तों में दरार की खबरें आने लगीं.

 

दूसरे नंबर पर अगर हम बात करें तो वे हैं नागिन मौनी रॉय, जिसका अफेयर 'देवो के देव महादेव' सीरियल के कॉ-स्टार मोहित रैना से अफेयर था. इन्होंने काफी लंबे समय तक डेट किया. लेकिन जब मौनी रॉय को 'गोल्ड' फिल्म मिला, तो इसके बाद मोहित रैना से इनका भी ब्रेकअप हो गया. बता दें कि मौनी रॉय ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि मोहित और वे अब एक दोस्त भी नहीं हैं.

अक्षय कुमार के पीएम मोदी वाले इंटरव्यू को लेकर इस एक्टर ने किया ट्रोल, कहा- डोनाल्ड ट्रंप का लेना है इंटरव्यू

तीसरे नंबर पर हैं करण सिंह ग्रोवर, जिन्होंने जो पहले दो शादियां कर चुके थे. इनकी दूसरी शादी "दिल मिल गए" की कॉ-एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के साथ हुई थी, जिसके बाद इन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा के साथ शादी करके कई लोगों को हैरानी में डाल दिया.

दिशा पटानी बॉलीवु़ड में अच्छा नाम कमा चुकी हैं. छोटे पर्दे पर काम करने के दौरान दिशा पटानी का अफेयर पार्थ समथान के साथ था. पार्थ टीवी इंडस्ट्री में काफी मशहूर थे. इसी दौरान २016 में पार्थ ने विकास पर मोलेस्टेशन का आरोप लगाया, जबकि इस दौरान दिशा और पार्थ एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. 

इस बारे में ऐसा बताया जाता है कि पार्थ बायसेक्शुअल हैं. उनका दिशा और विकास के साथ एक साथ अफेयर चल रहा था. इस दौरान दिशा पटानी साउथ सिनेमा में एंट्री ले चुकी थीं. जब दिशा को पार्थ के अफेयर के बारे में पता चला तो उसने ब्रेकअप कर लिया.

हार्दिक पांड्या के साथ फोटो शेयर कर बुरी फंसी ये एक्ट्रेस, यूजर्स ने जमकर लगाई क्लास और कहा..

First published: 7 May 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी