Home » मनोरंजन » After PM Narendra Modi Biopic a biopic film based on BSP chief Mayawati in pipeline actress final
 

'पीएम नरेंद्र मोदी' के बाद बसपा सुप्रीमो की बनेगी बायोपिक, ये एक्ट्रेस निभा सकती हैं मायावती का किरदार !

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2019, 11:10 IST
BSP chief Mayawati

राजनेताओं की कहानियां अब रानैतिक गलियारों से निकलकर रुपहले पर्दे पर उतरने लगी हैं. पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह उसके बाद बाला साहब ठाकरे और अब पीएम मोदी की बायोपिक फिल्मी पर्दे पर आने वाली है. तो वहीं अब खबरें आ रही है कि बसपा सुप्रीमो मायावती की बायोपिक रिलीज होने की तैयारी में हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, पीएम मोदी की बायोपिक के बाद अब मायावती की बायोपिक भी कतार में हैं और इसके लिए एक्ट्रेस भी फाइनल कर ली गई है.

Vidya Balan

बसपा सुप्रीमो मायावती की बायोपिक भी रिलीज होने की कतार में लग गई है और फिल्म का डायरेक्शन जॉली एलएलबी के डायरेक्टर सुभाष कपूर डायरेक्ट करने वाले हैं. इस बायोपिक के लिए पहले 8 एक्ट्रेसेस का नाम सोचा गया था लेकिन उसमें से एक ही फाइनल हुआ और वो एक्ट्रेस हैं विद्या बालन. जो कि मायावती का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, विद्या को इस फिल्म के लिए सुभाष ने अप्रोच किया है.

कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव 3 महीने बाद जेल से हुए रिहा, बोले- मेरे भरोसे का..

इसके अलावा खबरें ये भी है कि विद्या बालन मायावती के अलावा वेबसीरीज में भी नजर आ सकती हैं और इसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा सकती हैं. ये फिल्म सागरिका घोष की इंदिरा गांधी किताब पर आधारित होगी और कहा जा रहा है कि इसके राइट्स विद्या ने खरीद लिए हैं. फिलहाल, अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त बताएगा क्योंकि अभी तक डायरेक्टर और एक्ट्रेस की तरफ से कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं आया है. जिससे इस खबर को सही मान लिया जाए.

सऊदी पहुंचे सलमान खान तो फैंस की भीड़ ने घेरा, दबंग खान की सुरक्षा के लिए शेरा ने उठाया ये कदम

First published: 28 March 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी