Home » मनोरंजन » After Priyanka Chopra marriage, Nick Jonas relation is not good with his friend Demi
 

प्रियंका-निक की शादी में सबसे बड़ी रूकावट थी ये हसीना, अब देसी गर्ल ने लिया ऐसा बदला कि...

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2018, 21:29 IST

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी इस साल विश्व में सबसे चर्चित शादियों में एक रही, इनकी शाही शादी की ठाठ और ग्लैमर ने खूब सुर्खियां बटोरी. प्रधानमंत्री मोदी भी इस जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे और कई दिनों तक पार्टी एवं सेलिब्रेशन का दौर चलता रहा. प्रियंका और निक ने इसी महीने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में दो रीति-रिवाजों से शादी की. अब प्रियंका अपने ससुराल अमेरिका में हैं और ये कपल आजकल छुट्टी मनाते हुए एन्जॉय कर रहे हैं.

 

बिगड़ते रिश्ते की वजह प्रियंका चोपड़ा

आए दिनों दोनों को लेकर कोई न कोई खबर सामने आते रहती है, अब जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, इस खबर को सुनकर यकीन करना थोड़ा मुश्किल होगा. शादी के चंद दिनों बाद ही निक के काफी करीबी और अजीज दोस्त हॉलिवुड सिंगर डेमी लोवेटो (Demi Lovato) से रिश्ते बिगड़ गए हैं. ख़बरों की माने तो इस बिगड़ते रिश्ते की वजह प्रियंका चोपड़ा हैं.

प्रियंका ने दिया डेमी को झटका

अमरीकन सिंगर डेमी लोवेटो और निक जोनस की दोस्ती काफी अच्छी मानी जाती है और हॉलीबुड में इसकी मिसाल दी जाती है. यहां तक कि जब डेमी और निक के भाई (जो जोनस) के बीच ब्रेकअप हुआ तब भी निक और डेमी की दोस्ती पर कोई फर्क नहीं पड़ा और उनके रिश्ते बरकरार रहे. वहीं एक इंटरव्यू में डेमी ने निक को ऐसा दोस्त बताया था जिस पर वह सबसे ज्यादा भरोसा करती हैं और निक ऐसे शख्स हैं जो हमेशा उनका साथ देंगे लेकिन हाल ही में निक की शादी से डेमी को बड़ा झटका लगा है.

शादी से दोस्ती में आई दरार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निक-प्रियंका चोपड़ा की शादी के कारण इस दोस्ती में दरार आ गई है. जब निक ने प्रियंका से शादी का फैसला किया था तब डेमी ने उन्हें काफी समझाया था कि प्रियंका उनके लिए सही जोड़ीदार नहीं है, डेमी उनके रिश्ते से खुश नहीं थीं. लेकिन निक ने उनकी बात नहीं मानी और प्रियंका से शादी कर ली. प्रियंका निक की शादी होते ही डेमी ने निक जोनस को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया. इससे साफ संकेत मिलता है कि अब दोनों में दोस्ती नहीं है. हालांकि इस बारे में किसी ने खुलकर अपनी बात नहीं कही है.

First published: 29 December 2018, 16:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी