Home » मनोरंजन » After Quantico, Priyanka Chopra will be in another TV series 'Project Runway'
 

क्वांटिको के बाद एक नई अमेरिकी टीवी सिरीज में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2016, 17:17 IST
(फाइल फोटो)

अमेरिकी टेलीविजन सिरीज क्वांटिको में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के हाथ एक नया प्रोजेक्ट आया है. अब प्रियंका मशहूर अमेरिकी टेलीविजन शो 'प्रोजेक्ट रनवे' में भी नजर आएंगी.

क्वांटिको सीरियल में एफबीआई एजेंट एलेक्स पेरिश का किरदार निभाने वाली प्रियंका चोपड़ा मशहूर फैशन रिएलिटी शो 'प्रोजेक्ट रनवे' के सीजन 15 में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में नजर आएंगी.

ओबामा ने प्रियंका को भेजा स्पेशल डिनर इन्विटेशन

प्रियंका चोपड़ा ने इस बाबत अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी पोस्ट की है. इसमें वे मशहूर मॉडल और प्रोड्यूसर हीदी क्लम, डिजाइनर जैक पॉजेन, मैरी क्लैरीज की नीना ग्रैसिया और मैर्चेसा की संस्थापक जॉर्जिना चैपमैन के साथ नजर आ रही हैं. 

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर इन सभी को टैग भी किया है. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, "नमस्ते!! प्रोजेक्टरनवे पर, जल्द आएगा प्रोजेक्ट रनवे का सीजन 15, 15 सितंबर से." इस तस्वीर की खासियत यह है कि इसमें सभी कलाकार भारतीय प्रणाम की मुद्रा 'नमस्ते' करते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि क्वांटिको के सीजन 1 और 2 में शानदार अभिनय करने वाली प्रियंका चोपड़ा को इसके लिए अवॉर्ड भी दिया गया. क्वांटिको में अभिनय के लिए प्रियंका को पीपल्स च्वाइस अवॉर्ड से नवाजा गया. प्रियंका इसे पाने वाली पहली दक्षिण एशियाई अभिनेत्री बनीं.

प्रियंका से बराबरी पर बोलीं करीनाः 'मैं ऐसी नहीं हूं' 

इतना ही नहीं प्रियंका इसके अलावा मशहूर अमेरिकी टीवी शो 'टुडे शो' में भी नजर आ चुकी हैं. वहीं, द रॉक यानी ड्वाएने जॉनसन के साथ भी प्रियंका हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में नजर आएंगी. इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है और यह 17 मई 2017 को रिलीज होगी.

First published: 9 August 2016, 17:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी