Home » मनोरंजन » After Salman, now 'Jag Ghoomeya' female version Song of Sultan filmed on Anushka Sharma
 

सलमान के बाद अब अनुष्का शर्मा ने गाया सुल्तान का 'जग घुमेया' गीत

अमित कुमार बाजपेयी | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST

6 जुलाई को रिलीज होने वाली सलमान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सुल्तान' को लेकर प्रचार जोर पकड़ चुका है. एक ओर सलमान फिल्म के प्रमोशन में जोरशोर से लगे हुए हैं तो दूसरी ओर फिल्म की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी पीछे नहीं हैं. 

इस कड़ी में अब फिल्म का गाना 'जग घुमेया' जिसका पहले मेल वर्जन आया था, अब फीमेल वर्जन भी आ गया है. इसे अनुष्का शर्मा ने गाया है.

क्या आपको पता है दुनिया में नहीं है कोई 'सेवेन स्टार' होटल

इससे पहले 'जग घुमेया' गाने के मेल वर्जन को अरिजीत सिंह गाने वाले थे. लेकिन सलमान खान से हुए विवाद के बाद इसे राहत फतेह अली खान ने गाया. सलमान के ऊपर फिल्माए गए इस मेल वर्जन गाने ने भी काफी प्रसिद्धि बटोरी.

'सुल्तान' के निर्देशक अली अब्बास जफर ने 'जग घुमेया' गाने को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अनुष्का शर्मा के ऊपर फिल्माया गया यह गाना वाकई काफी दमदार लग रहा है. 24 घंटे से भी कम वक्त में सवा दो लाख लोगों ने इसे यूट्यूब पर देख लिया है.

सामने आई सलमान की फिल्म सुल्तान की कहानी

इसके बाद अब फिल्मकारों द्वारा इसका फीमेल वर्जन भी रिलीज कर दिया गया है. 3 मिनट 5 सेकेंड के इस गाने को 2 जुलाई को रिलीज किया गया है. इसमें अनुष्का के लिए नेहा भसीन ने अपनी आवाज दी है. जबकि संगीत विशाल-शेखर ने दिया है. 

First published: 3 July 2016, 1:24 IST
 
अमित कुमार बाजपेयी @amit_bajpai2000

पत्रकारिता में एक दशक से ज्यादा का अनुभव. ऑनलाइन और ऑफलाइन कारोबार, गैज़ेट वर्ल्ड, डिजिटल टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल, एजुकेशन पर पैनी नज़र रखते हैं. ग्रेटर नोएडा में हुई फार्मूला वन रेसिंग को लगातार दो साल कवर किया. एक्सपो मार्ट की शुरुआत से लेकर वहां होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियोंं-संगोष्ठियों की रिपोर्टिंग.

पिछली कहानी
अगली कहानी