Home » मनोरंजन » AIB's Tanmay Bhat comedy on Priyanka Chopra reversed, PC helped Bhat to escape
 

'उड़ता मजाक' पर प्रियंका चोपड़ा ने बहुत चतुराई से बचाया तन्मय भट को

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2016, 16:37 IST
(फाइल फोटो)

यूट्यूब पर कॉमेडी चैनल चलाने वाले एआईबी के तन्मय भट इस बार फंसते-फंसते बच गए. माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा के बारे में उनका 'उड़ता मजाक' काफी भारी पड़ जाता, लेकिन ऐन वक्त पर बड़ी चतुराई से प्रियंका ने उन्हें बचा लिया.

दरअसल ताजा घटना में बुधवार दोपहर को तन्मय भट ने एक ट्वीट किया और इसमें उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के उच्चारण (एक्सेंट) पर मजाक बनाया. तन्मय ने लिखा, "जब मैं अपने दिमाग में प्रियंका चोपड़ा बोलता हूं, तो अब मैं अपने आप ही इसे प्रियांका चोपरा (Priyaaaanka Chopruh) के रूप में उच्चारित करता हूं."

प्रियंका के बोलने के लहजे पर मजाक बनाने के साथ ही उन्होंने खुद को सोशल मीडिया पर प्रियंका के प्रशंसकों के ट्वीटों से आहत होने का मौका दे दिया. इसके बाद तो प्रियंका के चाहने वालों ने तन्मय को घेर लिया और जमकर खरीखोटी सुनाई.

किसी ने कहा तन्मय क्या भगवान के लिए हमें अच्छा मजाक मिल सकता है तो किसी ने कहा अरे क्या यह मजाक था? क्या इस पर हमें हंसना चाहिए? एक ने तो लिखा तन्मय के इस चुटकुले से तो उतनी ही बदबू आ रही है जितने कमालआरखान के मुंह खुलते ही आती है.

हालांकि बुधवार रात को ही प्रियंका ने तन्मय को जवाब देते हुए लिखा, "तन्मय मेरे अंदर तो एक्सेंट होना ही चाहिए था, पर तुम्हें क्या हो गया? एलओएल."

इतने वक्त में प्रंशंसकों के गुस्से से घिर चुके तन्मय ने प्रियंका के ट्वीट के करीब पौन घंटे बाद ट्वीट किया, "प्रियंका चोपड़ा के प्रशंसकों, क्यों मुझपे चढ़ रहे हो, यह प्रियंका चोपड़ा की तारीफ में किया गया था. आप में से कुछ लोगों की समस्या क्या है."

हालांकि प्रियंका ने जब मामला बढ़ता देखा और यह भांप लिया कि उनके प्रशंसकों ने तन्मय को जमकर घेर लिया है तो उन्होंने तन्मय के दूसरे ट्वीट के करीब पौने घंटे बाद उन्हें बचाने के लिए एक और ट्वीट किया, "दोस्तों, यह तन्मय और मेरे बीच किया गया एक मजाक भर था. मनोरंजन का सबसे बेहतरीन तरीका मजाक है. तन्मय यह जानते हैं."

गौरतलब है कि इससे पहले सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर का मजाक उड़ाने पर तन्मय विवादों में घिर गए थे. फिल्म उद्योग  द्वारा इसकी जमकर आलोचना की गई थी और प्रशंसकों द्वारा तन्मय के खिलाफ पुलिस में मामला भी दर्ज करवाया गया था.

First published: 28 July 2016, 16:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी