Home » मनोरंजन » Airtel partners with Bahubali 2: the conclusion for various promotional offers
 

बाहुबली 2 के साथ Airtel ने मिलाया हाथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2017, 18:35 IST
(ट्विटर)

देश के प्रमुख टेलीकॉम पार्टनर Airtel ने 'बाहुबली 2: द कॉनक्ल्यूजन' के साथ हाथ मिलाया है. इस गठबंधन का मकसद आने वाले मैग्नम ओपस का प्रचार करना है और इसके लिए कंपनी ने कुछ प्रोडक्ट्स भी पेश किए हैं.

इस कड़ी में शुक्रवार को बाहुलबली 2 के सितारों के साथ Airtel ने कुछ विशेष प्रोडक्ट्स निकाले हैं जिनमें विशेष 4G सिम हैं जो डाटा बेनिफिट्स के साथ आते हैं.

बाहुबली के विशेष सिम ग्राहकों के लिए विशेष 4G डाटा फायदों के साथ आते हैं जिनमें ग्राहकों को Airtel के नेटवर्क पर फिल्में देखने का ज्यादा बेहतर अनुभव मिल सके.

Airtel इसके साथ ही विशेष बाहुबली 2 4G रिचार्ज पैक भी लेकर आई है, हालांकि फिलहाल इसकी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है.

 

इस दौरान भारती एयरटेल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर और कंज्यूमर बिजनेस के निदेशक राज पुदिपेद्दी ने कहा, "भारत के सबसे बड़े और तेज मोबाइल नेटवर्क के रूप में एयरटेल बाहुबली 2 के साथ जुड़कर काफी रोमांचित है, ताकि ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव मिल सके. हम बाहुबली के प्रशंसकों को आमंत्रित करते हैं कि वे एयरटेल के साथ अपने स्मार्टफोन के जरिये इस बेहतरीन फिल्म के और नजदीक आएं और काफी बढ़िया मोबाइल ब्रॉडबैंड अनुभव के साथ शानदार कंटेंट का लुत्फ उठाएं."

इस समझौते का यह भी मतलब है कि Airtel ग्राहक बाहुबली 2 के एक्सक्लूसिव कंटेंट का मजा भी ले सकें जिनमें मेकिंग ऑफ फिल्म के साथ इस फिल्म के बिहाइंड द सीन्स आदि शामिल हैं और यह एयरटेल मूवीज पर उपलब्ध हैं.

इसके अलावा एयरटेल बाहुबली 2 का तमाम डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कई गतिविधियों के जरिये प्रचार करेगा. गौरतलब है कि यह फिल्म आगामी 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

First published: 22 April 2017, 18:35 IST
 
अगली कहानी