Home » मनोरंजन » Aishwarya rai bachchan bald photo got viral
 

जानें क्यों एेश्र्वर्या राय को होना पड़ा गंजा, देखें वायरल तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2017, 11:48 IST

ऐश्वर्या के गंजे होने की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. गंजी होने की वजह तिरुमला के भगवान श्री वेंकटेश्वर स्वामी के मंदिर में अपने बालों को दान करना है. 

लोग यह समझने लगे कि ऐश्वर्या ने शायद कोई मन्नत मांगी हैं इसलिए ऐश्वर्या ने अपने बालों को दान कर दिया है. कुछ लोगों ने यहां तक कहा कि चाहे कोई भी महिला कितनी भी सुंदर हो या कितनी बड़ी भी हस्ती हो भगवान के आगे उसे झुकना ही पड़ता है. जब ऐश्वर्या राय बच्चन की गंजी वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो हर कोई ऐश्वर्या के इस लुक को देखकर हैरान हो गया. क्योंकि किसी ने इस बात का अंदाजा भी नहीं लगाया था कि उन्हें ऐश्वर्या का ऐसा रूप देखने को मिलेगा.

लेकिन लोगों ने ऐश्वर्या की भगवाना के प्रति प्रेम की खूब तारीफ की. लोगों ने कहा कि उन्हें यह देखकर अच्छा लगा कि बड़ी-बड़ी हस्तियां आज भी भगवान को इतना मानती हैं. बता दें कि वायरल हुई इस तस्वीर के साथ लिखा गया था, 'हर वक्त खूबसूरत दिखना ही असली खूबसूरती है. ईश्वर पर वह खूबसूरती न्यौछावर कर देना और भी खूबसूरत है. भगवान के सामने चाहे दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत हो या कोई साधारण-सी बूढ़ी महिला, उनके लिए दोनों समान हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने बाल तिरुमला के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में दान दे दिए हैं.

 

जब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो हमने इस तस्वीर की सच्चाई का पता किया. दरअसल यह तस्वीर बहुत पुरानी है. किसी ने ऐश्वर्या की फोटो के साथ छेड़छाड़ करके उसे फोटोशॉप किया है. बता दें कि ऐश्वर्या पहले भी श्री वेंकटेश्वर स्वामी के मंदिर में जाती रही हैं. इसलिए किसी इंसान ने ऐश्वर्या की पुरानी फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और वह वायरल हो गई.

First published: 7 September 2017, 11:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी