Home » मनोरंजन » Ajay devgn also wants pak artist ban in india
 

पाक कलाकारों पर प्रतिबंध के पक्ष में आए अभिनेता अजय देवगन

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2017, 8:22 IST
(फाइल फोटो)

पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने को लेकर चल रहे विवाद में अब अभिनेता अजय देवगन ने भी बयान दिया है कि वो पाक कलाकारों के प्रतिबंध का समर्थन करते हैं.

अजय देवगन ने कहा है कि भारत-पाक के बीच चल रहे तनावपूर्ण माहौल में उनके लिए पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करना संभव नहीं है.

इस माह के आखिर में 47 वर्षीय देवगन की फिल्म 'शिवाय' और करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' साथ-साथ रिलीज होंगी.

करण की फिल्म में पाकिस्तानी कलाकाार फवाद खान की विशेष भूमिका है. देवगन ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान में अपनी फिल्म की रिलीज के बारे में चिंता नहीं है.

उन्होंने कहा "सबके लिए यह समय देश के साथ खड़े होने का है." पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम करने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा "मौजूदा हालात में तो फिलहाल नहीं. मैं इस बारे में बिल्कुल साफ हूं क्योंकि आप सबसे पहले भारतीय हैं. अगर मेरी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होती है तो मुझे परवाह नहीं है. उनके कलाकार अपने देश के साथ खड़े हैं. वह यहां कमाते हैं लेकिन अपने देश का साथ देते हैं. हमें उनसे सीखना चाहिए."

अजय के इस बयान के कुछ ही मिनट बाद उनकी पत्नी और अभिनेत्री काजोल ने अपने पति की तारीफ की. 

काजोल के मुताबिक "गैर राजनीतिक और सही निर्णय लेने के लिए अपने पति पर मुझे बेहद गर्व है." उरी हमले के मद्देनजर भारत में कुछ वर्ग पाकिस्ताान के कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं.

First published: 8 October 2016, 10:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी