Home » मनोरंजन » Ajay Devgn on Kapil Sharma show shoot getting cancelled We left as he had not reached sets i am not angrey with kapil
 

...तो कपिल शर्मा की वजह से अजय नहीं कर पाएं शूटिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2017, 9:03 IST

अभिनेता अजय देवगन ने मंगलवार को उन दावों को खारिज किया वह हास्य कलाकार कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' के सेट से गुस्से में निकले थे. उन्होंने कहा कि वह कपिल शर्मा से नाराज नहीं हैं और उन्होंने शो में कभी वापस नहीं लौटने की कसम नहीं खाई है.

ऐसी बातें हो रही थी कि अजय जब अपनी फिल्म 'बादशाहो' के प्रचार के लिए कपिल के शो में गए तो उन्हें वहां से तुरंत निकलना पड़ा क्योंकि सारी रात पार्टी करने के कारण कपिल समय पर नहीं जाग पाए थे और सेट पर नहीं पहुंच सके थे.

अभिनेता मंगलवार को राजधानी में अपनी फिल्म 'बादशाहो' के प्रचार के सिलसिले में आए थे. जब उनसे इस बारे में पूछ गया तो उन्होंने कहा कि शूटिंग रद्द होते रहते हैं, मीडिया ने इसे बवजह तूल दिया है. अभिनेता से जब पूछा गया कि क्या कपिल खुद को बड़ा स्टार समझने लगे हैं, तो अजय ने कहा, "ऐसा नहीं है. कई शो अतीत में भी रद्द हुए हैं. मुझे नहीं पता कि क्या हुआ' अजय ने जोर देते हुए कहा कि उन्होंने गुस्से में शो नहीं छोड़ा था.

उन्होंने कहा, 'हम वहां से निकल गए क्योंकि वह (कपिल) नहीं पहुंचे थे..जब मैं अगली बार उनसे बात करूंगा, तो मुझे इसका कारण पता चलेगा.' जब उनसे शो में दोबारा कभी नहीं आने के कसम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह सब मनगढंत बातें मीडिया ने बनाई है.

उन्होंने कहा, 'शाहरुख खान ने भी नहीं कहा है कि वह शो में कभी वापस नहीं आएंगे और न ही मैंने ऐसा कहा है. यह बयान आपकी (मीडिया) ओर से दिया गया है.'

First published: 31 August 2017, 9:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी