Home » मनोरंजन » akansha puri slams ex boyfriend paras chhabra
 

बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा ने दिया स्टाइलिस्ट को धोखा, आकांक्षा पुरी ने बताया पूरा सच

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2020, 14:11 IST

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम पारस छाबड़ा (Paras chhabra) अपने डिजाइनर्स को पैसे न चुकाने को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. पारस की डिजाइनर्स का कहना है कि उन्हें तीन महीने की पेमेंट नहीं मिली है. वहीं पारस ने स्टाइलिस्ट के इन बयान को झूठा बताया है. पारस ने इसे गलत ठहराते हुए कहा कि उनकी स्टाइलिस्ट के साथ फ्री में डील हुई थी.

पारस का कहना है कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने डिजाइनर्स को बार्टर डील के बावजूद दो महीने की पेमेंट की थी. पारस ने ये भी कहा कि वो आकांक्षा के एक लाख वापस करेंगे. पारस के इस बायन पर आकांक्षा का रिएक्शन सामने आया है.

उन्होंने हाल ही में एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू के दौरान बताया कि आकांक्षा ने साफ कहा कि पारस ने उन दोनों मासूम डिजाइनर्स को धोखा दिया है. बार्टर डील पर आकांक्षा ने जवाब दिया है कि क्या मैं पागल हूं जो बार्टर डील होने के बावजूद भी अपनी जेब से पैसा भरूंगी. क्या मेरे पास इतने पैसे आ गए हैं.
दिल्ली दंगा पीड़ितों के लिए फिल्ममेकर मनीष मुंद्रा ने दिए 10 लाख रुपये

पारस ने ये कहा था कि वो आकांक्षा को एक लाख रुपए देंगे. इस पर आकांक्षा ने कहा कि वो मुझे एक लाख न देकर उन दो मासूम डिडाइनर्स को पैसे दे दें. आकांक्षा ने पारस की इस बात का भी जवाब दिया जब पारस ने आरोप लगाया था कि डिजाइनर्स ने खराब कपड़े भेजे थे.

आकांक्षा ने कहा कि क्या मजाक है. पारस ज्यादातर कपड़े उनकी डिजाइन किए हुए पहनता था. यहां तक कि वो दूसरे घरवालों को भी अपने कपड़े पहनाता था. आकांक्षा ने बताया कि सबकुछ पारस की मां की मर्जी से होता है. मैं हर ट्रांजैक्शन पारस की मां से पूछ के करती थी. उन्हें पारस की हर ट्राजैक्शन के बारे में जानती हैं.

बताते चलें कि पारस के प्रवक्ता ने एक ऑफिशियल बयान जारी किया था. इस पर उन्होंने कहा था कि स्टाइलिस्ट के सभी आरोप बेबुनियाद हैं. से बस कुछ सस्ती पब्लिसिटी के लिए किया जा रहा है.

बंद हो गया मुझसे शादी करोगे शो, बिन दुल्हे के बाहर आई शहनाज गिल

First published: 19 March 2020, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी