Home » मनोरंजन » Akash Ambani and Shloka Mehta Alia-Ranbir, Karan Johar with these celebs reached for pre-wedding bash party
 

आकाश अंबानी की बैचलर पार्टी में चार चांद लगाने के लिए पहुंचें ये सितारे, स्विटजरलैंड में जमेगी महफिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2019, 16:10 IST
Akash Ambani and Shloka Mehta

देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही है और इसी बीच आकाश अंबानी अपनी शादी से पहले स्विटजरलैंड में बैचलर पार्टी दे रहे हैं. ये पार्टी अभी भी चल रही है और ये 24 फरवरी को शुरु हुई थी और आज खत्म हो जाएगी. तो वहीं इस पार्टी में करीब 500 लोगों के शामिल होने की खबरें आई थी. इसके साथ ही अब सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें सेलिब्रिटी आकाश अंबानी की बैश पार्टी में शामिल होने के लिए रवाना होते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Akash ambani and Shloka Mehta

तो वहीं इस पार्टी में शामिल होने के लिए स्टार मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी एक साथ जाते हुए दिखाई दिए.   

आकाश-श्लोका की शादी के पहले होने वाली इस पार्टी में शरीक होने के लिए फिल्ममेकर करण जौहर भी पहुंचें. तो वहीं खेल जगत,राजनीति और बॉलीवुड से और भी कई लोग इस पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं. 

आकाश अंबानी की शादी से पहले बैचलर पार्टी स्विटजरलैंड के सेंट मेरिटेज़ में रखी गई है. स्विटजरलैंड के सेंट मेरिटेज़ को रिसॉर्ट सिटी भी कहा जाता है. रिपोर्ट के मुताबिक इस शहर से ही अल्पाइन विंटर टूरिज्म की शुरुआत हुई थी और दो बार यहां विंटर ओलंपिक का भी आयोजन हो चुका है. ये शहर 6 हजार फीट की ऊंचाई पर बसा हुआ है और लोगों के लिए ये जगह घूमने का केंद्र है.

Akash ambani and Shloka Mehta

तो वहीं इसके अलावा आकाश-श्लोका 9 मार्च को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और ये शादी जियो सेंटर से होगी. मुंबई में स्थित जियो सेंटर में आकाश की बारात 9 मार्च को आएगी और इसके बाद 10 मार्च को वेडिंग सेलिब्रेशन रखा जाएगा. आकाश-श्लोका की शादी का रिसेप्शन 11 मार्च को आयोजित किया जाएगा जिसमें करीबा दोस्त,परिवार वाले और सभी जगत की हस्तियां शामिल होंगी.

'मिर्जापुर' के इस धाकड़ एक्टर की प्राइवेट तस्वीरें हो गई ऑनलाइन Leak, तो बोले- हां मेरी ही...

First published: 25 February 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी