Home » मनोरंजन » Akash Ambani and Shloka Mehta to get married on March 9, ceremony inside details here's
 

आकाश अंबानी इस महीने बनने जा रहे हैं दूल्हा, इस शाही शादी के लिए कुछ ऐसे हो रही हैं तैयारियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2019, 10:10 IST

भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर एक के बाद एक शादी की शहनाइंया गूंज रही हैं. 12 दिसंबर में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई थी और अब आकाश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की भी शादी की डेट फाइनल कर दी गई है. आकाश अंबानी श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में जल्द ही बंधने वाले है और शादी की सभी रस्में मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होंगी.

Video: श्लोका के साथ एंगेजमेंट पार्टी मे फोटोग्राफर्स से आकाश अंबानी बोले- अच्छी फोटो छापना

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और आकाश की बारात शाम 3.30 बजे मुंबई में स्थित जियो सेंटर जाएगी. इसके बाद 10 मार्च को आकाश-श्लोका का वेडिंग सेलिब्रेशन होगा और इसके बाद 11 मार्च को वेडिंग रिसेप्शन होगा. ये सभी प्रोग्राम जियो सेंटर में ही होंगे. इसके साथ ही सभी में अंबानी और मेहता परिवार के करीबी और दोस्त परिवारवाले शामिल होंगे.

 

तो वहीं इसके अलावा खबरें है कि आकाश अंबानी अपने दोस्तों को स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी देंगे और इस पार्टी में आकाश के सभी खास दोस्त शामिल होंगे. इस पार्टी के लिए आकाश अंबानी जल्द स्विटजरलैंड जाएंगे और ये पार्टी 23 फरवरी से 25 फरवरी तक चलेगी. आकाश अंबानी की इस बैचलर पार्टी में उनकी करीबी दोस्त एक्टर रणबीर कपूर, फिल्ममेकर करण जौहर के शामिल होने की खबरें हैं. तो वहीं खेल जगत, राजनीति और बॉलीवुड से और भी कई लोग आकाश अंबानी की इस पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं.स्विटजरलैंड में सेंट मेरिटेज़ में इस पार्टी का आयोजन किया जाएगा.

 

स्विटजरलैंड तक जाने के लिए लोकेशन से 500 मेहमान जाएंगे और इसके लिए 2 फ्लाइ्टस उड़ान भरेंगी. बता दें कि आकाश और श्लोका की सहाई से पहले भी गोवा में कपल की प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी हुई थी और उस वक्त दोनों की शादी की खबरें भी कंफर्म की गई थी.

 

 

बता दें कि आकाश-श्लोका दोनों एक दूसरे को स्कूल टाइम से जानते हैं और दोनों ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई भी साथ की है. श्लोका मेहता रोज ब्लू डायमंड के मालिक रसैल मेहता की सबसे छोटी बेटी है. ये दोनों ही परिवार एक दूसरे को वर्षों से जानते है.तो वहीं श्लोका 'श्‍लोका कनेक्‍ट फॉर संस्‍था' की सह संस्‍थापक भी हैं. इसके अलावा वह 'रोजी ब्‍लू फाउंडेशन' की भी डायरेक्‍टर हैं.

 

बता दें कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल के साथ 12 दिसंबर को हुई थी. इस शादी में देश से लेकर विदेश तक के मेहमानों ने शिरकत की थी. ईशा की शादी मुंबई में अंबानी हाउस एंटीलिया में हुई थी और इसके पहले के सभी प्रोग्राम उदयपुर में हुए थे.

सनी देओल के बेटे करण देओल ने किया कुछ ऐसा, जिसने भी देखा बस देखता ही रह गया..

 

First published: 7 February 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी