Home » मनोरंजन » Akash Ambani and Shloka Mehta wedding celebration start you have never scene historical marriage like this
 

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शाही शादी की तैयारियों से नहीं हटेंगी नजरें, ऐसी शान नहीं देखी होगी कहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 March 2019, 17:10 IST
Akash Ambani and Shloka Mehta

आपने कई शादियां देखी होंगी लेकिन जब बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर कोई शादी होती है तो उसकी राजसी ठाट-बाट और शानो शौकत कुछ और ही होती है. यहीं हाल हमने ईशा अंबानी की शादी में देखा था और अब यहीं आकाश अंबानी और श्लोका मेहती की शादी में देखने को मिल रहा है. आकाश-श्लोका की शादी की सभी तैयारियां हो चुकी है और रस्में शुरू हो चुकी है और अंबानी के घर एंटीलिया को एक बार फिर से दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. इसके साथ ही शादी से पहले कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और सजावट की तस्वीरें भी सामने आ रही है जो कि बयां कर रही है कि ये शादी ऐतिहासिक होने वाली है.

आज श्लोका और आकाश की मेहंदी और हल्दी की रस्में हो रही है और इस दौरान कई बॉलीवुड के सेलिब्रिटी के पहुंचने की उम्मीद है. इसके साथ ही शादी के पहले दोनों परिवार माला और मेहंदी की रस्मों को होस्ट करेगा. ये सभी रस्में अंबानी के शानदार बंगले एंटीलिया में हो रहा है. तो वहीं इस शानदान सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस वीडियो में एंटीलिया की शानदार सजावट की जा रही है और देखा जा सकता है कि ये कितनी खास होने वाली है.

शेयर किए गए इस वीडियो में लड़की यानि श्लोका मेहता की तरफ से उनके परिवार ने डांस तैयार किया है और जो कि बेहद खास तरीके से पेश किया जा रहा है. अभी इस वीडियो में दिख रहा है कि डांस की प्रैक्टिस की जा रही है क्योंकि सभी रस्में शाम को होने वाली है. 

शादी के हफ्ते तक अंबानी-मेहता परिवारा जियो गार्डन में करीब 2000 बच्चों को खाना परोसा. तो वहीं बच्चों के लिए नीता अंबानी ने कई प्रोग्राम का आयोजन किया है. 2000 बच्चों को खाना खिलाने के साथ ही धीरूभाई अंबानी स्कवायर में इस मौके पर खास म्यूजिकल फाउंटेन शो का प्रीमियर भी आयोजित किया गया. इसमें प्रत्येक गैर-सरकारी संगठनों के लगभग 2000 से ज्यादा सुविधाओं से वंचित बच्चों को बुलाया गया. इसमें खासतौर पर 'वंदे मातरम' और 'जय हो' गाना चल रहा था. इस गाने को पानी के फव्वारे के साथ मिलाकर चलाया गया था. इसके अलावा 12 मार्च को शहर के लगभग 7000 प्रोटेक्टर्स के लिए दो और विशेष म्यूजिकल फाउंटेन शो होंगे.

आकाश-श्लोका की शादी बेहद शाही होने वाली है और इसका अंदाजा इन तस्वीरों और वीडियो से लगाया जा सकता है और इसके साथ ही इसमें कोई शक नहीं कि मुकेश अंबानी इस शादी में भी पानी पैसा की तरह बहाने वाले है. तो वहीं आकाश-श्लोका की शादी में कौन से मेहमान शिरकत करने वाले हैं इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है लेकिन खबरें है कि बॉलीवुड के सितारें शादी में शिरकत करेंगे और अपने जलवे बिखेरेंगे. इसके अलावा राजनीतिक और खेल जगत की हस्तियों का भी शादी में जमावड़ा लगेगा.

श्लोका और आकाश 9 मार्च को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और ये शादी मुंबई स्थित जियो गार्डन में ही होगी. आकाश अंबानी अपनी बारात लेकर श्लोका को लेने 3.30 बजे जियो सेंटर पहुंचेंगे. 11 मार्च को श्लोका और आकाश का ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. मुकेश अंबानी बेटे आकाश की शादी में कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं और आज तक अंबानी परिवार में जो भी शादी हुई है वो अलग और ऐतिहासिक ही हुई है. दिसंबर में ईशा अंबानी की शादी की चर्चा पूरे देश में थी. इस शादी में शामिल होने के  लिए देश से ही नहीं बल्कि विदेश से भी लोग आए थे.

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत को उत्तराखंड CM ने बनाया केदारनाथ-बद्रीनाथ मंदिर कमेटी का मेंबर

First published: 8 March 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी